बॉलीवुड

बेटे के कारण शाहरुख़ खान को झुकना पड़ा, फिल्ममेकर्स से की ख़ास अपील, लिया यह फ़ैसला

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों अपने बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बीते दिनों NCB ने शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया था और अन्य आरोपियों के साथ ही उसे भी मुंबई की जिला अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

SRK

शाहरुख़ खान का बेटे के चलते अपने काम पर भी बुरा असर पड़ रहा है और उन्हें करोड़ों रूपये का नुकसान भी झेलना पड़ा है. बता दें कि शाहरख खान फिल्मों से मोटी कमाई करने के साथ ही कई विज्ञापन ब्रांड्स से भी तगड़ी कमाई करते हैं. वे बायजुस के भी ब्रांड एम्बेसेडर है हालांकि शाहरुख़ के बेटे का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद बायजुस ने अभिनेता के वज्ञापनों पर रोक लगा दी है जिससे उन्हें करोड़ों रूपये का घाटा हुआ है.

SRK

वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने अजय देवगन के साथ एक वज्ञापन की शूटिंग को भी रोक दिया था. जबकि अब ख़बर आ रही है कि शाहरुख़ ने अपनी आगामी फिल्म के मेकर्स से एक ख़ास प्रार्थना की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख़ खान ने बीते दिनों अपनी नई फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू की थी वहीं हाल ही में अभिनेता ने फिल्ममेकर एटली (Atlee) के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन बेटे के कारण शाहरुख़ इस फिल्म की शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं.

SRK

फिल्ममेकर एटली (Atlee) और टीम से शाहरुख़ ने इसी बीच एक ख़ास अपील की है और उन्होंने कहा है कि उनके कारण फिल्म की शूटिंग न रोकी जाए और फिल्म की शूटिंग जारी रहे. गौरतलब है कि शाहरुख़ खान की गैरमौजूदगी में उनके हिस्से की शूटिंग उनके बॉडी डबल द्वारा की जा रही है. जिससे कि फिल्म में देरी न हो और तय समय पर शूट पूरा हो सके. दूसरी तरफ़ अभिनेता के बॉडी डबल की ओर से बयान सामने आया कि शाहरुख के न होने पर भी वे शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग रोकी नहीं गई है. ऐसा उनसे खुद शाहरुख़ खान ने प्रार्थना करते हुए कहा है.

shahrukh khan

जानकारी के मुताबिक़, शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म में उनके बॉडी डबल के रूप में प्रशांत वाल्डे काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कहा है कि, ‘एटली के साथ फिल्म की शूटिंग प्लान के मुताबिक ही चल रही है और साथ ही अन्य ऐड वाले काम भी. मैं पिछले 20 दिनों से शूटिंग में लगा हुआ हूं, जिसमें हालिया डेवलपमेंट की वजह से कुछ भी चेंज नहीं हुआ.’

shahrukh khan

क्या है आर्यन खान का मामला ?

3 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे एक जहाज में आर्यन खान अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट और एक अन्य आरोपी मुनमुन धमेचा के साथ मौजूद थे. जहाज में NCB ने छापा मारा तो पता चला कि उसमें रेव पार्टी चल रही थी और मौके से आर्यन, मुनमुन एवं अरबाज मर्चेंट को अरेस्ट कर लिया गया. जबकि अगले दिन इस केस में 5 अन्य आरोपी और गिरफ़्तार किए गए थे.

Aryan khan

सभी आरोपियों को रिमांड पर रखा गया था और रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद गुरुवार को अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिसात में भेज दिया. आर्यन के वकील की ओर से ऐसे में तत्काल जमानत के लिए अर्जी भी दाखिल की गई थी हालांकि शुक्रवार को अदालत ने इस पर सुनवाई करते हुए इसे खारिज कर दिया था.

Back to top button