बॉलीवुड

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बन गई माँ, पति गौतम किचलू के साथ शेयर की नए-नवेले बच्चे की तस्वीर

बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की प्रेग्नेंसी की खबरे काफी समय से आ रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. आपको बता दें कि काजल ने वर्ष 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी की थी. अब ख़बरों की माने तो काजल के घर एक नन्हा सदस्य आ गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दी है. मगर इस खबर के साथ ही एक ट्विस्ट भी है.

मिया है इस बच्चे का नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

इस मामले में ट्विस्ट ये है कि, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर नन्हा मेहमान आया है, लेकिन वो कोई बच्चा नहीं बल्कि एक पेट डॉग (Pet Dog) है. इस कपल ने अपने इस पेट डॉग (Pet Dog) की तस्वीर शेयर की है. गौतम ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘पहला बच्चा, आखिरकार काजल अग्रवाल को इस बात के लिए मना ही लिया. वेलकम पपी मिया.’

मुझे है डॉग फोबिया..
इसके साथ ही एक्ट्रेस काजल ने अपने मिया डॉग की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं अपने परिवार के नए सदस्य को आपसे मिलवाती हूं, लिटिल मिया. जो लोग मुझे काफी समय पहले से जानते है उन्हें पता है कि मुझे बचपन से ही डॉग से फोबिया है.

जबकि गौतम किचलू हमेशा से एक डॉग लवर है. पेट्स के साथ बढ़े हुए हैं और सच्चे साथी का मतलब समझते हैं. जिंदगी हमें समावेशी होना और प्यार करना सिखाती है. मिया उसके साथ ढेर सारी मस्ती, कडल और एक्साइटमेंट लेकर हमारे जीवन में आई है. मुझे इंतजार नहीं हो रहा है कि ये जर्नी किस तरह होने वाली है. अब काजल के फैंस को उनका ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. लोग उन्हें बधाई देने के साथ ही अच्छे-अच्छे कमेंट भी कर रहे है.

kajal aggarwal

एक्ट्रेस इस फिल्म से हुई बाहर
इस समय काजल अग्रवाल के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं. सूत्रों की माने तो वह नागार्जुन के साथ फिल्म द घोस्ट में अब काम नहीं करेंगी. काजल की जगह इस फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडिस को अप्रोच किया जा रहा है. अभी तक काजल के फिल्म का हिस्सा ना होने की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. ख़बरों की माने तो काजल जिन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही थीं उन्हें जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश कर रही हैं.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी में कहर ढाती नज़र आई थी. काजल पूल में पानी के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. काजल अग्रवाल ने अपनी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

Kajal Aggarwal

तस्वीर में काजल बहुत खुश हैं और टू पीस पहन स्विमिंग पूल में पानी के साथ खेल रही हैं. उनकी तस्वीर को काफी शानदार कमेंट भी आए थे. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे तमिल फिल्म ‘इंडियन 2′ में नजर आने वाली हैं.

Back to top button