बॉलीवुड

रामायण में रावण बनने के लिए 75 करोड़ ले रहे ऋतिक रोशन, जानें कौन बनेगा राम और उसकी फीस

रामायण का बजट 750 करोड़ रूपये, इसमें ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को भी मिलने वाला है मोटा पैसा

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है. ख़बरों की माने तो ये दोनों ही स्टार्स फिल्ममेकर नीतेश तिवारी की मेगा बजट फिल्म रामायण का हिस्सा बनने वाले है. इस फिल्म को निर्माता विशाल स्तर पर बनाने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीब 750 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस फिल्म को निर्माता 3डी में बनाने वाले हैं. इसी वजह से इस फिल्म की लागत काफी अधिक होने वाली है. अब इस फिल्म से जुडी एक और बड़ी खबर सामने आई है.

hrithik roshan

सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को अच्छी-खासी मोटी रकम दी जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए इन दोनों ही सितारों को 75-75 करोड़ रुपये मिलने वाले है. इतना ही नहीं ख़बरों की माने तो इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में नज़र आने वाले है. वहीं ऋतिक रोशन पहली बार निगेटिव किरदार में दिखेंगे. खबरे है कि, ऋतिक रोशन को रावण के किरदार के लिए साइन किया गया है. ऋतिक रोशन भी अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित है.

Hrithik Roshan and Ranbir Kapoor

बॉलीवुड फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी की जा रही है. इससे पहले कोई फिल्म इतने बड़े स्तर पर नहीं बनी होगी. सूत्र ने कहा, ‘फिल्म का तय किया गया बजट इस फिल्म को ग्रैंड स्तर पर बनाने के लिए खर्च किया जाएगा. साथ ही यह भी बताया गया कि किसी ने भी इससे पहले रामायण को इतने बड़े स्तर पर नहीं देखा होगा.

इस बड़ी फिल्म में सीता का किरदार कौन निभाएगा इस पर अभी संशय बना हुआ है. खबरे आई थी कि इस फिल्म में सीता का किरदार करीना कपूर खान निभा सकती है लेकिन सूत्र ने इसे महज़ अफवाह बताया है. ये मार्केटिंग टीम की ओर से फैलाई गई अफवाहै है. एक्ट्रेस करीना कपूर खान काफी प्रतिभाशाली हैं मगर वो इस किरदार में फिट नहीं बैठेंगी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. इस समय वह फिल्म ‘फाइटर’ में काम कर रहे हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली हैं. ऋतिक और दीपिका ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फाइटर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इसके अलावा ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ में सुपरहिट तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक के लिए काम कर रहे है. इस बात का खुलासा एक ट्वीट में हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor ? (@ranbir_kapoooor)


रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Upcoming Film) जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाले है. इस लव कपल की साथ में यह पहली फिल्म होने वाली है. फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में है. इसके अलावा रणबीर की आगामी फिल्मों में ‘एनिमल’ फिल्म भी शामिल है. इसके अलावा अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपना डेब्यू करने वाले हैं. रणबीर ‘ईरोज नाऊ’ (Eros now) के साथ डील करने वाले हैं. उनकी ये सीरीज एक लव स्टोरी होगी.

Back to top button