बॉलीवुड

पत्नी और बड़े-बड़े बच्चों को छोड़ दूसरी औरतों के साथ रह रहे ये एक्टर, कोई 22 कोई है 14 साल छोटी

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी पत्नी से तलाक ले चुके है और अपनी पत्नी एवं बच्चों को छोड़कर अब वे किसी दूसरी महिला के साथ रिश्ते में है. कई एक्टर्स का नाम तलाक के बाद से दूसरी अभिनेत्री या मॉडल के साथ जुड़ा हैं. ऐसे में आज इस लेख में हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो तलाक के बाद गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रहे हैं.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)…

अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हिंदी सिनेमा से बीते 20 सालों से भी अधिक समय से जुड़े हुए हैं. कई फिल्मों में नज़र आ चुके अर्जुन अपनी निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रह चुके हैं. अर्जुन ने करीब 23 साल पहले साल 1998 में शादी की थी. उनकी पत्नी बनी थी मॉडल मेहर जेसिया. हालांकि कुछ सालों पहले दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं. अर्जुन और जेसिया ने शादी के 20 सालों के बाद रिश्ता ख़त्म कर लिया था और तलाक ले लिया था. कपल की दो बेटियां हुई जिनका नाम माहिका और मायरा हैं.

तलाक के बाद अर्जुन रामपाल का नाम जुड़ा गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) से. गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक विदेशी मॉडल हैं. लंबे समय से अर्जुन और गैब्रिएला रिश्ते में हैं. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की हैं हालांकि दोनों एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. काफी समय से दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. बता दें कि अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड से उम्र में 14 साल बड़े है.

अरबाज खान (Arbaaz Khan)…

malaika arora and arbaaz khan

अभिनेता अरबाज खान का नाम भी इस सूची में शामिल हैं. अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का फ़िल्मी करियर तो कुछ ख़ास नहीं रहा लेकिन वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कई सालों की डेटिंग के बाद अरबाज ने अभिनेत्री और बेहतरीन डांसर मलाइका अरोरा से साल 1998 में शादी की थी. हालांकि करीब 19 सालों के बाद इस कपल का भी तलाक हो गया था. साल 2017 में दोनों ने तलाक लेकर अपने रिश्ते तोड़ लिए थे. कपल का एक बेटा हुआ जिसका नाम अरहान खान है.

giorgia andriani

मलाइका से तलाक के बाद से ही अरबाज का नाम जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia andriani) से जुड़ रहा है और दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं एवं लिव-इन में रह रहे है. बता दें कि जियोर्जिया एंड्रियानी काफी ख़ूबसूरत है और वे एक इटैलियन मॉडल है. फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है. गौरतलब है कि अरबाज़ से जियोर्जिया उम्र में 22 साल छोटी है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)…

farhan akhtar

अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बहुमुखी प्रतिभा के धनी माने जाते है. वे अभिनय के साथ ही गायकी और निर्देशन में भी हाथ आजमा चुके है. साल 2000 में फरहान ने अधुना भबानी से शादी की थी. लेकिन साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने थे जिनका नाम शाक्या और अकीरा हैं.

अधुना से तलाक लेने के बाद फरहान अख़्तर खुद से 6 साल छोटी अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के करीब आए. पत्नी के तलाक के बाद से ही फरहान, शिबानी के साथ में है और दोनों लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. कहा जाता है कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले है और फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

Back to top button