दिलचस्पबॉलीवुड

गोविंदा की हो गई ये कैसी हालत, बीवी ने बना दिया जोरू का गुलाम, भगा-भगाकर करवा रही काम -Video

‘जोरू का गुलाम’ वह होता है जो रात दिन पत्नी की सेवा करता रहता है। यह शख्स हमेशा बीवी के आगे पीछे घूमता रहता है। वह जो बोलती है उसे चुपचाप करता है। बीवी के सभी काम यही निपटाता है। इसमें घर के काम काज से लेकर निजी चीजें तक शामिल होती हैं। आज के जमाने में जोरू के गुलाम कम ही देखने को मिलते हैं। आपको जान हैरानी होगी कि बॉलीवुड के चहेते हीरो नंबर 1 गोविंदा भी अब जोरू के गुलाम बन चुके हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों गोविंदा और उनकी बीवी सुनीता आहूजा का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनीता मेकअप लगा आईने के सामने बैठी है और गोविंदा उनकी सेवा कर रहे हैं। कभी वे बीवी के कपड़ों में इस्तरी करते हैं तो कभी उन्हें अपने हाथों से फल खिलाते हैं।

सुनीता गोविंदा से जो भी काम बोलती है वह उसे भाग-भागकर चुपचाप करते जाते हैं। इस दौरान गोविंदा के चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती है, लेकिन बीवी के डर से वह कुछ बोल भी नहीं पाते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तुम तो धोखेबाज हो’ गाने का म्यूजिक भी चल रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने गोविंदा को ‘जोरू का गुलाम’ टैग दे दिया है। याद दिला दें कि गोविंदा ने साल 2000 में ‘जोरू का गुलाम’ नाम की एक फिल्म भी की थी। फिल्म का एक गाना ‘मैं जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा’ भी बड़ा फेमस हुआ था। अब इस वीडियो को देख लगता है कि वह रियल लाइफ में भी जोरू के गुलाम बन गए हैं।

दरअसल गोविंदा और उनकी पत्नी का यह वीडियो कपिल शर्मा के शो के सेट का है। कुछ दिनों पहले ये कपल कपिल के शो पर आया था। शो में एंट्री लेने से पहले दोनों वैनिटी वैन में थे जहां दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ उसे शो के दौरान स्क्रीन पर दिखाया गया। गोविंदा को इस तरह पत्नी की सेवा करता देख शो में बैठे दर्शक, जज अर्चना और कपिल सहित हर कोई हंसने लगा। वहीं गोविंदा और सुनीता भी अपने इस वीडियो को खूब इन्जॉय करते दिखे।

गोविंदा के इस वीडियो पर फैंस भी बड़े कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि दोनों की जोड़ी बहुत ही क्यूट है। तो वहीं कोई बोला कि सुनीता जी ने हमारे हीरो नंबर 1 को जोरू का गुलाम बना दिया। तो चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के यह मजेदार वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda ♡ (@govinda_fanpage)


बताते चलें कि इसके पहले गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवार में चल रहा झगड़ा भी सुर्खियों का विषय बना हुआ था। यदि आप ने नोटिस किया हो तो गोविंदा और सुनीता के शो में आते ही कृष्णा अभिषेक गायब हो गए थे। वे इस एपिसोड में नजर नहीं आए थे। वहीं कुछ दिनों पहले सुनीता ने कृष्णा की बीवी को ‘बुरी बहू’ का टैग दे दिया था। इस पर पलट वार कर कश्मीरा शाह ने कहा था कि बुरी बहू वह होती है जिसे क्रूर सास मिली हो।

Back to top button