बॉलीवुडसमाचार

कोर्ट की सुनवाई के दौरा रो पड़ी थीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी, जानिए वज़ह

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan) को उनके दोस्त अरबाज (Arbaaz Merchantt) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) समेत 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जी हां 7 अक्टूबर को हुई कोर्ट की सुनवाई के दौरान एनसीबी (NCB) ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक के लिए कस्टडी मांगी थी, लेकिन जज ने उन्हें न्यायिक हिरासत (Aryan Khan judicial custody) में भेज दिया। जानकारी के मुताबिक, सुनवाई के दौरान शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) लगातार रो रही थीं।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुनवाई के दौरान पूजा ददलानी कोर्ट में मौजूद थीं। वह आर्यन की हालत देख बहुत परेशान हो रही थीं और रोने लगीं। इससे करीब 2 दिन पहले पूजा ददलानी, आर्यन खान से मिलने एनसीबी के दफ्तर के बाहर भी देखी गई थीं। लेकिन उस वक्त उनकी आर्यन से मुलाकात हो पाई या नहीं, इस बारें में अभी तक कोई पुख़्ता जानकारी निकलकर सामने नही आई है।


बता दें कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 2 अक्टूबर को मुंबई में हुई क्रूज रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। उसी दिन उन्हें 1 दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया था। इसके बाद 4 अक्टूबर को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद एनसीबी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

गौरतलब हो कि एनसीबी ने दावा किया कि अरबाज, आर्यन और मुनमुन के फोन से कई ऐसी चीजें मिली हैं, जिनके कारण पूछताछ के लिए आगे की कस्टडी जरूरी है। एनसीबी ने तीनों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके वॉट्सऐप चैट इंटरनैशनल ड्रग ट्रैफिकिंग का इशारा करते हैं। इतना ही नहीं 7 अक्टूबर को कोर्ट की सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन की 11 अक्टूबर तक की कस्टडी की मांग की थी, लेकिन उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

आर्यन ने कही यह बात…

वहीं आख़िर में बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स के सिलसिले में एनसीबी की गिरफ्त में आए हैं। इस केस में नए अपडेट्स को देखें तो कोर्ट में आर्यन ने क्रूज की रात क्या हुआ इसके बारे में पूरी जानकारी दी। आर्यन के वकील ने उनकी ओर से कहा कि, “मैं क्रूज टर्मिनल पहुंचा, जहां अरबाज भी था। मैं उन्हें जानता था तो हम दोनों ही शिप की ओर एक साथ बढ़े। मैं जैसे ही वहां पहुंचा, उन्होंने मेरे से पूछा कि क्या मैं ड्रग्स कैरी कर रहा हूं? मैंने कहा नहीं। उन्होंने मेरे बैग की तलाशी ली, इसके बाद मुझे चेक किया, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने मेरा फोन लिया और मुझे एनसीबी ऑफिस में लेकर गए। करीब रात डेढ़ या दो बजे मुझे वकील से मिलने की इजाजत मिली।”

Back to top button