बॉलीवुड

शादी के लफड़े में नहीं पड़े ये 8 सितारें, ज़िंदगी के ले रहे फुल मजे, नंबर 4 तो बिन शादी मां भी बनी

कहते हैं शादी का लड्डू जो खाए वह भी पछताए और जो न खाए वह भी पछताए। लेकिन आज हम आपको 8 ऐसे बॉलीवुड सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने शादी का लड्डू नहीं खाया और वह पछता भी नहीं रहे हैं। बल्कि ये लोग तो अपनी सिंगल लाइफ के भरपूर मजे ले रहे हैं। इनमें से कुछ तो बिना शादी माता पिता भी बन गए। तो चलिए देखते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

अक्षय खन्ना (Akshay Khanna)

Akshay Khanna

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी पर्सनालिटी भी काफी दमदार है। हालांकि जब बात शादी की आती है तो वे इससे कोसों फिट दूर ही रहना पसंद करते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे शादी की जिम्मेदारियों से डर लगता है। बस यही वजह है कि वे 46 साल की उम्र में भी कुँवारे हैं।

राहुल खन्ना (Rahul Khanna)

Rahul Khanna

एक्टर, राइटर और वीजे राहुल खन्ना भी अपने भाई अक्षय खन्ना कि तरह शादी करना पसंद नहीं करते हैं। अक्षय की फैन फॉलोइंग में अधिकतर लड़कियां ही शामिल है, लेकिन फिर भी वे शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते हैं। उनकी उम्र 49 हो गई है और शादी का अभी भी कोई इरादा नहीं है।

उदय चोपड़ा (Uday Chopra)

Uday Chopra

फेमस फिल्म मेकर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। वे शमिता शेट्टी से लेकर नरगिस फाखरी तक कई बॉलीवुड हीरोइनों को डेट भी कर चुके हैं। लेकिन शादी उन्हें रास नहीं आती है। उन्हें लगता है कि वह अकेले ही ज्यादा खुश रहते हैं। फिलहाल वे 48 साल के हैं।

एकता कपूर (Ekta Kapoor)

Ekta Kapoor

जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर (46) टीवी और फिल्म बनाने के लिए महशूर हैं। टीवी सिरियल्स में वे कई औरतों की शादियां करवा चुकी है, लेकिन खुद कभी शादी करने में दिलचस्पी नहीं दिखाती हैं। हालांकि उन्हें मां बनने का शौक जरूर है, इसलिए वे दो साल पहले सरोगेसी से बिना शादी मां बन चुकी हैं।

करण जौहर (Karan Johar)

Karan Johar

49 साल के करण जौहर भी शादी जैसी चीजों से दूर ही रहना पसंद करते हैं। एकता की तरह वे भी सरोगेसी से दो बच्चों (यश और रूही) के पिता बन चुके हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan

सलमान खान की शादी एक नेशनल मुद्दा बन चुकी है। हर कोई यही जानना चाहता है कि उनकी कुंडली में शादी कब लिखी है। हालांकि 55 की उम्र में भी भाईजान को शादी की कोई जल्दी नहीं है।

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)

Tanishaa Mukerji

अजय देवगन की साली यानि काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी शादी के लफड़े में नहीं पड़ी है। वे उदय चोपड़ा और अरमान कोहली को डेट जरूर कर चुकी हैं, लेकिन शादी तक बात किसी के साथ नहीं पहुंच पाई। इसलिए वे 43 की उम्र में भी घर कुंवारी बैठी हैं।

तुषार कपूर (Tushar Kapoor)

Tusshar Kapoor

जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर भी जीवन के 44 साल बिना शादी के गुजार चुके हैं। हालांकि वे भी अपनी बहन एकता कपूर की तरह सरोगेसी से बेटे लक्ष्य के पिता बन चुके हैं।

वैसे आपको क्या लगता है इन एक्टरों ने शादी का लड्डू न खा के सही किया या गलत?

Back to top button