विशेष

युवती का छलका दर्द, बोली ‘समलैंगिक है मेरा पती, दोस्त के साथ करता है गंदा काम और मेरे संग..’: VIDEO

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला निकलकर सामने आया है, जी हां जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का है। बता दें कि मामला कुछ ऐसा है कि कुछ समय पहले एक युवती की शादी हुई। शादी के समय तक तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन शादी के बाद पति की एक ऐसी सच्चाई पत्नी को पता चली। जिसके बाद उसके पैर के नीचे से ज़मीन खिसक गई। जी हां बता दें कि युवती का पति समलैंगिक है। जिसका पता युवती को शादी के बाद चला।

गौरतलब हो कि जब महिला ने पति का मोबाइल देखा तो वह चकित रह गई। क्योंकि उसमें पति की उसके दोस्त के साथ हैरान करने वाली फोटो थीं। सच्चाई सामने आने के बाद युवक पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। अब पीड़िता ने डीआईजी के पास जाकर न्याय के लिए गुहार लगाई है। तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

बता दें कि पूरा मामला इंदौर के महालक्ष्मी नगर का है। जहां की रहने वाली महिला अंजलि (परिवर्तित नाम) डीआईजी मनीष कपूरिया के पास पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने और न्याय की गुहार लगाने के लिए पहुंची। जहां पीड़िता ने कहा कि 8 महीने पहले उसने एसपी और लसूड़िया पुलिस थाने में शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। इस दौरान महिला ने अपनी पूरी कहानी और पति की करतूत भी बताई।

मालूम हो महिला ने कहा कि उसकी शादी 2015 में बैंक में नौकरी करने वाले दीपक गुप्ता से हुई थी। उसने मुझे प्यार के जाल में फंसाया और सच्चाई छिपाकर रखी। घरवालों की रजामंदी के बाद हमने शादी कर ली। मेरे परिवार वालों ने ससुराल वालों को 10 लाख रुपए दहेज में दिए थे। लेकिन कुछ ही दिनों बाद पता चला कि पति समलैंगिक है तो मैं शॉक्ड रह गई। फिर भी किसी तरह परिवार की बदनामी के कारण चुप रही और सब सहती रही। इतना ही नहीं महिला ने कहा कि पति समलैंगिक है यह मुझे पता था, लेकिन वह सरेआम सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के साथ अश्लील तस्वीरें अपलोड करने लगा। जिसमें वह मुझे टैग करता था।  मैंने उसकी ऐसी कई तस्वीरों को मोबाइल में देखा है जिसमें वह दोस्त के साथ संबंध बना रहा हो। पति की ऐसी नाजायज हरकतों पर उसके परिवारवाले भी उसका साथ देने लगे।

देखें वीडियो-


पीड़िता ने कहा कि एक दिन तो हद्द तब हो गई जब मेरे पति की उसके दोस्त कृष्णा पटेल के साथ न्यूड फोटो देखी। इसके बाद मैंने तय किया कि अब इसके साथ नहीं रहूंगी। वह अभी भी अपने दोस्त के साथ ही लिव-इन में रहता है। पति और ससुरालवाले मुझे धमकाते हैं। शादी के एक साल बाद महिला के ससुराल वाले उस पर दहेज को लेकर ताने मारना शुरू कर दिए। वह दहेज की डिमांड करने लगे, इतना ही नहीं बात मारपीट तक पहुंचने लगी। 2017 में वह अपने मायके आकर रहने लगी और अब उसने थक हारकर एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

Back to top button
?>