बॉलीवुड

‘कपिल शर्मा शो: ख़ूबसूरत पत्नी और बेटी के साथ इस महल जैसे घर में रहते हैं चंदू, करोड़ों की बना ली संपत्ति

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने न केवल कॉमेडियन कपिल शर्मा को बेहद लोकप्रियता दिलाई है बल्कि शो में नज़र आने वाले अन्य कलाकारों ने भी अपने काम से बड़ी पहचान बनाई है. यह शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है और अक्सर चर्चाओं में बने रहता है. शो के साथ ही इसके कलाकार भी फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं.

the kapil sharma show

आए दिन ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकार अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. बात चाहे कपिल की करें या अर्चना पूरन सिंह की या फिर कृष्णा अभिषेक की या कीकू शारदा की. सभी दर्शकों के चहेते है और शो की जान है. वहीं इस मामले में चंदन प्रभाकर भी पीछे नहीं है. शो में ‘चंदू’ के किरदार को निभाने वाले चंदन की भी अच्छी-खासे फैन फॉलोइंग है.

chandan prabhakar

बता दें कि एक लंबे समय से चंदन शो के साथ जुड़े हुए है. वे शो में थोड़े ही समय के लिए नज़र आते है हालांकि फैंस का वे मनोरंजन करके ही जाते हैं. चंदू अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए काफी जाने जाते हैं. आज हम आपसे चंदन प्रभाकर के बारे में ही विस्तार से बातें करने वाले हैं. आज हम चंदन की निजी ज़िंदगी, संपत्ति, लग्जरी लाइफ़ आदि के बारे में आपको बताएंगे.

chandan prabhakar

बता दें कि चंदन प्रभाकर का जन्म साल 1981 में पंजाब के अमृतसर में हुआ था. वे 40 साल के हैं. अपनी कॉमेडी के दम पर दर्शकों को हंसाने और गुदगुदाने वाले चंदन अपने परिवार के साथ एक आलीशान घर में रहते हैं. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास लग्जरी गाड़ियां भी है.

एक एपिसोड के लते हैं 5-7 लाख रुपये…

chandan prabhakar

सबसे पहले बात करते है चंदन की फ़ीस के बारे में. बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए चंदन प्रभाकर को 5 से 7 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है. वे शो के अलावा विज्ञापन से, ब्रांड एंडोर्समेंट से और सोशल मीडिया के जरिए भी अच्छी-ख़ासी कमाई कर लेते हैं.

चंदन के पास है लग्ज़री और कीमती गाड़ियां…

chandan prabhakar

जानकारी के मुताबिक़, चंदन प्रभाकर लग्ज़री और कीमती गाड़ियों से सफ़र करते हैं. बता दें कि उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320डी सहित अन्य गाड़ियां है.

मुंबई में बना रखा है आलीशान और ख़ूबसूरत घर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

चंदन मुंबई में अपने परिवार के साथ ख़ूबसूरत और आलीशान घर में रहते हैं. उनका घर मुंबई के पॉल इलाके में स्थित है. चंदन के घर में सुख-सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. उनका घर दिखने में किसी महल या पांच सितारा होटल की तरह नज़र आता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)


इतने करोड़ के मालिक हैं चंदन…

chandan prabhakar

गौरतलब है कि चंदन ने फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें ‘जज सिंह एलएलबी’ ‘डिस्को सिंह’ और ‘पावर कट’ जैसी फिल्मों में देखा गया है. अब बात चंदन की कुल संपत्ति की करें तो इसके बारे में जानकर आपके होश उड़ सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, चंदन के पास करीब 15 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

chandan prabhakar

चंदन के निजी जीवन पर गौर करें तो वे शादीशुदा है और उनकी एक बेटी है.

chandan prabhakar

चंदन ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की थी. उनकी पत्नी दिखने में किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह ख़ूबसूरत नज़र आती है.

chandan prabhakar

चंदन और नंदिनी शादी के 2 साल बाद माता-पिता बने थे. कपल ने साल 2017 में बेटी का स्वागत किया था. दोनों की बेटी का नाम अविका है जो कि काफी क्यूट है.

chandan prabhakar

Back to top button