बॉलीवुड

जितनी खूबसूरत है यह 8 एक्ट्रेस उतना ही तेज़ है इनका गुस्सा, गुस्से के आगे कांपती है इंडस्ट्री

टीवी की दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं है. टीवी इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक हसीनाएं मौजूद हैं. इन सभी हसीनाओं की अपनी एक खूबी है जिसकी वजह से इनके फैंस इनको प्यार करते हैं. इसके अलावा कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जो कि फैंस के बीच अपने गुस्से की वजह से चर्चा में रहती है. आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बतायंगे जो अपने गुस्से के लिए जानी जाती है.

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

Rubina Dilaik

रुबीना दिलाइक को लेडी बॉस भी कहा जाता है. अपने गुस्से के कारण ही रुबीना दिलाइक को ये टैग मिला है. रुबीना दिलाइक अपने दुश्मन को सांस लेने का भी मौका नहीं देती है. रुबीना दिलाइक बिग बॉस के घर में कविता कौशिक के पीछे तब तक पड़ी रही जब तक की एक्ट्रेस ने घर नहीं छोड़ दिया. इसके अलावा जैस्मिन भसीन भी रुबीना दिलाइक के गुस्से को देख चुकी है.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

kavita kaushik

कविता कौशिक का गुस्सा उस समय दुनिया के सामने आया जब वह बिग बॉस के घर में आई थी. उनके गुस्से के आगे टिकना हर किसी के बस की बात नहीं थी. बिग बॉस 14 के घर में आकर कविता कौशिक ने पूरे घर में घमासान मचा दिया था. कविता कौशिक की ऊँची आवाज़ के कारण सब चुप हो जाते थे.

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah)

kashmira shah

कश्मीरा शाह टीवी की काफी पुरानी एक्ट्रेस है. हाल ही में अपनी ममिया सास सुनीता अहूजा के साथ लिए पंगे के कारण चर्चा में है. कश्मीरा शाह को अपने बेबाक बयानों के लिए जाना जाता हैं. कश्मीरा शाह बिना डरे अपनी बात लोगों के सामने आसानी से रखती है. बिग बॉस के घर में कश्मीरा शाह का विकराल रूप सभी ने देखा था.

मौनी रॉय (Mouni Roy)

mouni roy

मौनी रॉय के गुस्से के बारे में किसी को पता नहीं है क्योंकि वह हमेशा ही शांत रहती है. कहा जाता है कि मौनी रॉय का गुस्सा भी किसी से कम नहीं है. मौनी रॉय अक्सर सेट पर जमकर नखरे दिखाती हैं.

हिना खान (Hina Khan)

hina khan

हिना खान इस नाम को हर कोई जानता है. हिना खान ने बिग बॉस के घर में अपना गुस्सा दिखाया था. हिना खान के गुस्से के आगे कोई कुछ बोल नहीं पाता था. घर से बाहर निकलने के बाद भी हिना का गुस्सा कम नहीं हुआ. हिना खान बड़ी ही बेबाकी के साथ अपना पक्ष सोशल मीडिया पर रखती हैं. हिना खान को बात करते हुए किसी से जरा भी डर नहीं लगता है.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

rashmi desai

बिग बॉस 13 के दौरान रश्मि देसाई का गुस्सा पूरी दुनिया ने देखा था. शो के दौरान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का छत्तीस का आंकड़ा था. इसी वजह से इन दोनों की पूरे शो के दौरान काफी लड़ाई भी हुई थी. बिग बॉस के घर में सभी ने रश्मि देसाई का अलग ही रूप देखा था.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)

shilpa shinde

शिल्पा शिंदे के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है. शिल्पा शिंदे ने अपने गुस्से के कारण ही भाभी जी घर पर है को छोड़ दिया था. बिग बॉस में शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की हालत खराब कर दी. शिल्पा शिंदे के कारण विकास गुप्ता का उस घर में जीना दूभर हो गया था.

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi)

kamya punjabi

काम्या पंजाबी टीवी की उन एक्ट्रेस में से है जो अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर है. बिग बॉस से लेकर सोशल मीडिया तक काम्या पंजाबी ने हर जगह अपना जलवा दिखाया है. काम्या पंजाबी अक्सर लोगों को सच का आइना दिखाती नजर आती हैं.

Back to top button