बॉलीवुड

अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी कैटरीना कैफ़, लेकिन अक्षय ने इस वजह से कर दिया था मना

अपने शानदार लुक और एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम स्थापित करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं कैटरीना कैफ़। जी हां उन्होंने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को ‘वेलकम’, ‘दे दना दन’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘तीस मार खान’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी है। इतना ही नहीं इन फिल्मों में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आए थे। बता दें कि फिल्म तीस मार खान के सेट पर कटरीना कैफ, अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था, तो आइए जानते है क्या है पूरा माज़रा…

Kaitreena And Akshay

बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2016 में करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में कैटरीना ने बताया था कि, “वो अभिनेता अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी।” उन्होंने कहा कि, फिल्म ‘तीस मार खां’ के सेट पर सोच रही थी कि कोई क्यों नहीं चाहता है कि वो उन्हें राखी बांधे। तभी उन्होंने अक्षय कुमार से पूछा कि वो उन्हें राखी बांधना चाहती हैं। लेकिन अभिनेता ने इस बात पर साफ मना कर दिया।”

katrina kaif and akshay kumar

इतना ही नहीं कैटरीना ने आगे कहा कि, “इसपर अक्षय कुमार ने मुझे से कहा कि क्या वो थप्पड़ खाना चाहती हैं?” और उन्होंने कहा अक्षय के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है और वो दोनों एक अच्छे दोस्त हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि राखी बांधने में कुछ गलत है। इसके बाद कैटरीना ने अर्जुन कपूर को राखी भाई बनाने के बारे में सोचा।

katrina kaif and akshay kumar

वहीं कैटरीना के अनुसार, “मैं उसी रात को अपने फ्रेंड के घर जा रही थी और उस वक्त में थोड़ी परेशान थी। तभी मैंने अर्जुन को देखा, तब वो बहुत हेल्दी था। तभी मैंने उससे पूछा कि क्या वो उसको राखी बांध सकती हैं।” उन्होंने आगे बताया कि, “ये सुनने के बाद अर्जुन दरवाजे से बाहर भाग गए थे और उससे अगले दिन फिर मैंने उसका पीछा किया लेकिन वो फिर से भाग गया।”

इसके अलावा टीवी शो ‘The Kapil Sharma Show’ के होस्ट कपिल शर्मा ने एक बार कैटरीना से पूछा था कि, “तीस मार खान का गाना शीला की जवानी जब शूट हो रहा था तो आपने अक्षय कुमार को कहा था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं। क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार की मासूमियत का अंदाजा नहीं था।” इस दौरान शो में मौजूद सभी लोग कपिल शर्मा के इस सवाल पर हंसने लगते हैं।

katrina kaif and akshay kumar

वहीं कैटरीना मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं कि, “मुझे राखी का बिल्कुल मतलब पता था। रक्षा बंधन का मतलब होता है कि भाई आपकी पूरी रक्षा करते हैं। अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये मेरी कई जगह सुरक्षा करते हैं। इसलिए मैंने ऐसा कह दिया था।” ऐसे में फिर कपिल शर्मा कहते हैं कि, ऐसा ही मेरे साथ भी हो चुका है। शो के बीच में सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुझे ऐसा ही करने के लिए कह दिया था और वो मुझे राखी बांधना चाहती थीं।

Kaitreena And Akshay

आख़िर में बता दें कि कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। यहां कटरीना बताती हैं कि, मैं और अक्षय करीब 10 साल बाद साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस बीच कपिल उनसे पूछ लेते हैं कि आप 10 साल बाद आखिर क्यों साथ काम कर रहे हो? इसके जवाब में वो कहती हैं कि, “ऐसा नहीं है कि कई मौकों पर मैं बिजी थी तो कई मौकों पर अक्षय कुमार थोड़े बिजी थे।” वहीं अक्षय कुमार कहते हैं कि मैंने कैटरीना के पास करीब 3 फिल्में भेजी थीं, लेकिन इन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था।

Back to top button