बॉलीवुड

आर्यन खान के बचाव में आया बॉलवुड, शाहरुख़ के घर पहुंचीं सलमान ख़ान की भाभी और बहन… PICS

बॉलीवुड के ‘डॉन’ यानी शाहरुख खान इस वक्त मुसीबत के दौर से गुज़र रहें हैं। बता दें कि शाहरुख पर इस बार संकट के बादल उनके बेटे आर्यन खान की वज़ह से मंडरा रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी करके उन्हें 7 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि आर्यन के गिरफ्तार होने से शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं और इस मुश्किल घड़ी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे नज़र आ रहे हैं। इसी के तहत बारी-बारी से कई सेलेब्स शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पहुँच रहें हैं।

Aaryan Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दें कि हाल ही में सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे थे। इसके बाद उनकी बहन अलविरा भी शाहरुख और गौरी से मिलने उनके घर पहुंचीं । इतना ही नहीं सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान भी शाहरुख के घर पहुँची थी। सीमा के साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी मौजूद थीं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें महीप, सीमा और अलविरा अलग-अलग गाड़ियों में मन्नत जाती दिख रही हैं।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री शाहरुख खान के घर पहुंचीं।

गौरी खान के दोस्त महीप कपूर और सीमा खान को आज शाम मन्नत में देखा गया।आर्यन खान को रविवार को सात अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था, जो एक रेव पार्टी के लिए कॉर्डेलिया क्रूज पर थे

मन्नत पहुंचे आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे।


आख़िर में आपको बता दें कि  इनके अलावा फिल्म निर्देशक हंसल मेहता, पूजा भट्ट और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूत्रि ने भी शाह रुख का समर्थन किया है। हाल ही में तीनों स्टार्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किए थे जिसमें उन्हें शाहरुख को हिम्मत देते हुए आर्यन के लिए चिंता ज़ाहिर की थी। इसके अलावा सुनील शेट्टी ने एक इवेंट में कहा कि, “जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया बातें बनाने में देर नहीं करता।

मुझे लगता है कि आर्यन को एक मौका देना चाहिए और असली नतीजे सामने आने का इंतजार करना चाहिए। वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।”

Back to top button