अंधेरी रात में गलती से भी तीन बार मत लेना इसका नाम, भुगतना पड़ेगा बुरा परिणाम!

5,374

माना जाता है कि भूत प्रेत और आत्माओं से जुडी भी एक दुनिया होती है, वह दुनिया हमारी सामान्य दुनिया से अलग होती है, वह दुनिया कैसी होती होगी इसका हम सिर्फ अंदाजा लगा सकते हैं, या कल्पना कर सकते हैं, ऐसे ही तमाम मिथकों के बीच भूत प्रेत से जुडी तमाम बातें सामने आती हैं. कुछ लोग उनपर भरोसा करते हैं और कुछ लोग नहीं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में एक नाम के बारे में बताते हुए चेतावनी दी गयी है कि भूलकर भी 3 बार इसका नाम मत लेना.

ब्लडी मैरी की असली कहानी :

यह वीडियो इंग्लैंड के एक मिथक पर बनाया गया है, बीते एक महीने में इस वीडियो को 7 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है, FactTechz नाम के यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को 20 मई 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया था तबसे यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, वीडियो में ब्लडी मैरी की असली कहानी बताने का दावा किया गया है, इस वीडियो में इंग्लैंड की रानी मैरी टुडोर के बारे में प्रख्यात मिथक के बारे में बताया गया है.

यह वीडियो इंग्लैंड की लोककथाओं में प्रचलित ब्लडी मैरी के बारे में बताता है, इन लोककथाओं के मुताबिक जिस व्यक्ति ने रात के अंधेरे में शीशे के सामने खड़े होकर ब्लडी मैरी का नाम तीन बार लिया उसको मैरी ने छोड़ा नहीं, कुछ लोगों की आंखें चली गईं तो कुछ लोगों के साथ कोई और अनिष्ट हुआ, इससे भी बढ़कर किसी ने तीन बार ब्लडी मैरी कहने के बाद अगर किसी ने I stole your baby कह दिया तो उसकी मौत निश्चित है.

वीडियो के जरिये इन मिथकों पर प्रकाश डाला गया है और इन्हें इतिहास के हवाले से सच बताया गया साथ है यह दावा भी किया गया है कि अगर आप इसकी सच्चाई परखना चाहते हैं, तो किसी दिन रात को वीडियो में बताये गए तरीके से तीन बार ब्लडी मैरी का नाम लें, लेकिन उसकी कीमत भी बहुत बड़ी हो सकती है, अगर आप ऐसा करना चाहें तो बेशक करें मगर हम ऐसे किसी भी मिथक का समर्थन नहीं करते हैं, यह सब लोगों में भय पैदा करने के तरीके हैं.

देखें वीडियो-

नोट: अगर आप इस वीडियो में बताई गयी जानकारी की सच्चाई परखने के लिए कुछ भी करते हैं और उसका कोई भी दुष्परिणाम होता है तो उसके लिए newstrend और newstrend की कॉन्टेंट टीम जिम्मेदार नहीं होगी. आप स्वविवेक से निर्णय करें कि आपके लिए क्या उचित और सही है.