बॉलीवुड

TMKOC: सामने आया ‘अंजली भाभी’ का असली रुप, बिकिनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे रही टक्कर

बीते 13 सालों से फैंस का ख़ूब मनोरंजन कर रहा टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर किसी का पसंदीदा शो है. हास्य पर आधारित इस शो ने कई कीर्तिमान स्थापित किए है और लगातार करते जा रहा है. 28 जुलाई 2008 को इस शो की शुरुआत हुई थी और शो अब तक लगातार चल रहा है. इन 13 सालों में शो ने टीवी की दुनिया पर ख़ूब तहलका मचाया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

हर एक उम्र वर्ग के लोगों को यह कॉमेडी शो ख़ूब पसंद आता है. इसका हर एक किरदार दर्शकों का चहेता है. समय-समय पर कलाकारों ने किसी कारणवश शो का साथ छोड़ा लेकिन इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अब तक कई किरदार के कलाकार बदल चुके हैं. पहले शो में अंजलि मेहता के रोल में अभिनेत्री नेहा मेहता नजर आती थी जबकि अब सुनयना फौजदार देखने को मिलती हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

बता दें कि, नेहा मेहता को शो में ‘अंजलि मेहता’ के किरदार से ख़ूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. वे लंबे समय तक शो का हिस्सा रही थीं और उन्होंने ख़ूब अच्छा काम किया था हालांकि कुछ सालों पहले वे शो को छोड़ चुकी हैं. उनके बाद शो में नेहा मेहता का किरदार अभिनेत्री सुनयना फौजदार निभा रही हैं.

sunayana fozdar

ख़ास बात यह है कि सुनयना इस रोल में नेहा की तरह ही खरी उतरी हैं और उन्होंने इस किरदार की लोकप्रियता को बना रखा है.

sunayana fozdar

35 साल की हो चुकी सुनयना का जन्म 19 जुलाई 1986 को मुंबई में हुआ था. अपने बेहतरीन काम और ख़ूबसूरती से सुनयना ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है.

sunayana fozdar

शो में साधारण से अंदाज में दिखने वाली सुनयना असल ज़िंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं.

sunayana fozdar

सोशल मीडिया पर सुनयना काफी सक्रिय पाई जाती हैं और आए दिन फैंस को अपना हॉट एवं ग्लैमरस अवतार दिखाती रहती हैं. उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और उन्हें फैंस का ख़ूब प्यार मिलता है.

sunayana fozdar

सुनयना के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालें तो उनका सोशल मीडिया एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

sunayana fozdar

इंस्टाग्राम पर सुनयना ने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. इंस्टाग्राम पर वे अब तक 939 पोस्ट साझा कर चुकी है. 624 लोगों को फॉलो करने वाली अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर 6 लाख 72 हजार (672K) से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

sunayana fozdar

बिकिनी पहनकर मचा चुकी है बवाल…

सुनयना कई बार बिकिनी में भी नज़र आ चुकी हैं. एक बार उन्होंने गुलाबी बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी जो कि सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी.

sunayana fozdar

sunayana fozdar

Back to top button