बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से असीम रियाज पर कैसा असर हुआ उमर रियाज ने किया खुलासा

बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla) का निधन हुए एक महिना हो गया है। 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ हमेशा के लिए ये दुनिया छोड़ चले गए थे। वे महज 40 साल के थे। उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई थी। उनके यूं अचानक जाने से फैंस और उनको जानने वाले पूरी तरह दंग रह गए थे। फैंस का दिल टूट गया था। जो उनके साथ काम कर चुका था वह उदास महसूस कर रहा था।

Sidharth Shukla

बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ की कई लोगों से बॉन्डिंग हुई थी। इसमें शहनाज़ गिल और असीम रियाज का नाम सबसे ऊपर आता है। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ का क्या हाल हुआ था ये सभी हम मीडिया में पहले ही देख चुके हैं। उन्हें कई दिनों तक खाने पीने या सोने तक का होश नहीं था। वह एक तरह से बेसुध सी हो गई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन आसिम रियाज़ (Asim Riaz) का क्या रिएक्शन था?

sidharth shukla and asim riaz

बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ और आसिम के बीच दोस्ती भी रही और दुश्मनी भी। लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते थे। खासकर बिग बॉस हाउस से बाहर जाने के बाद दोनों के बीच सबकुछ सामान्य हो गया था। 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) स्टार्ट हो गया है। इसमें असीम रियाज के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) बतौर कंटेस्टेंट एंटर हुए हैं। बिग बॉस हाउस में जाने से पहले उन्होंने सिद्धार्थ की मौत और आसिम की प्रतिक्रिया पर बात की थी।

Umar-Riaz

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर उमर रियाज ने बताया कि ‘हम सभी सदमे में हैं। मुझे याद है कि ये खबर सुन आसिम बहुत शॉक्ड था। वह रोने लगा, कुछ बोल ही नहीं पाया और बहुत उदास हुआ। वह उसी सुबह अस्पताल भी गया। सिद्धार्थ और आसिम में भले मनमुटाव रहा हो लेकिन दोनों खास फ्रेंडशिप बॉन्ड शेयरे करते थे।

Umar Riaz

उमर ने आगे कहा ‘दुर्भाग्यवश बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों काम में इतने व्यस्त थे कि एक दूसरे से मिल भी नहीं पाए। जिस सुबह आसिम ने सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनी उसी सुबह वह उसका एक वीडियो क्लिप देख रहा था। शायद सिद्धार्थ उससे गुड बाय बोलना चाहता था। ये (सिद्धार्थ का निधन) आसिम, परिवार और फैंस के लिए बड़ा ही भावुक कर देने वाला है।

सिद्धार्थ की मौत के बाद आसिम सच में काफी भावुक हो गए थे। उन्होंने सिद्धार्थ को याद करते हुए कई भावुक पोस्ट भी की थी। सिड के निधन के बाद आसिम उनके घरवालों से मिलने भी गए थे। आसिम के अलावा और भी कई ऐसे लोग हैं जिन्हें सिद्धार्थ के जाने का गहरा दुख हुआ है। ये सभी कभी न कभी सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके हैं। कहते हैं जो भी सिद्धार्थ से मिलता था उनके व्यक्तित्व का फैन बन जाता था।

asim riaz

काम की बात करें तो आसिम रियाज अभी अपने म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं। वहीं उनके भाई आसिम की तरह बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वे बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं। अब देखना ये होगा कि वे लोकप्रियता के मामले में आसिम से आगे निकल पाते हैं या नहीं।

Back to top button