बॉलीवुडसमाचार

आमिर खान ने दीपावली पर पटाखे नहीं जलाने की दी नसीहत, लोग बोले सड़क पर नमाज़ पढ़ते लोग नज़र नहीं आते

दिवाली के विज्ञापन पर भड़के लोग, यूज़र्स का कहना सिएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए.

बीते दिनों अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट तक विज्ञापन को लेकर विवादों में रहें। जी हां वहीं अब विज्ञापन को लेकर आमिर खान विवादों में आ गए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सिएट (CEAT) टायर के दिवाली एड पर विवाद खड़ा हो गया है। आमिर खान के इस एड पर लोग एक्टर पर हिंदूविरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि एड में आमिर खान इस बार दीवाली के मौके पर सड़कों पर पटाखे नहीं जलाने की अपील कर रहे हैं। आमिर खान की इस अपील से नाराज लोगों ने आमिर खान और सिएट टायर को हिंदू विरोधी बताते हुए लोग सोशल मीडिया पर #Boycott_Hinduphobic_CEAT पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

aamir khan

बता दें कि विज्ञापन के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध किया जा रहा है। एड के जरिए लोग एक्टर पर भी हिंदू विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में नाराज लोग आमिर खान और सिएट टायर को हिंदू विरोधी बताते हुए सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं। गौरतलब हो कि इस एड में आमिर खान बच्चों से कहते हैं कि अनार बम, सुतली बम, चकरघिन्नी, आज अगर हमारी टीम छक्के छुड़ाती है तो हम भी पटाखे छुड़ाएंगे, लेकिन कहां सोसाइटी के अंदर, क्योंकि रोड गाड़ी चलाने के लिए है राकेट जलाने के लिए नहीं।


यूज़र्स का कहना सिएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए…

गौरतलब हो कि @taranathpoojary ने लिखा कि बॉलीवुड स्पेशली खा…हिंदू त्योहारों को निशाना बनाते हैं। इसके बावजदू हिंदू लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। वहीं एक अन्य यूजर @irajendrashukla ने लिखा कि सड़क पटाखों (साल में एक बार) के लिए या शादी में डांस करने के लिए नहीं है लेकिन रोज साल के 365 दिन पांच बार सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए है। सिएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने आमिर खान से सवाल पूछा कि क्या सड़क नमाज पढ़ने के लिए है।


हर्ष गोयनका को भी लिया आड़े हाथ…

वहीं बता दें कि एक यूजर ऋषभ चौधरी ने सिएट टायर के मालिक हर्ष गोयनका पर भी निशाना साधा। यूजर ने लिखा कि हर्ष गोयनका खुद हिंदूफोबिक हैं। यूजर ने हर्ष गोयनका के एक पुराने ट्वीट को भी पोस्ट किया। एक अन्य यूजर अर्कदीप ने लिखा कि सबसे पहले हम खुद को एक होना होगा। तो एक अन्य यूजर अनंत ने कहा कि मैं सिएट टायर बदल दूंगा और अन्य लोगों को भी ऐसा करने को कहूंगा।


इतना ही नहीं एक यूजर दीप मेहता ने लिखा कि यह लगातार ऐसा करते हैं। इनसे और कोई उम्मीद रखता भी नहीं हूं। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह दुखद है कि मुस्लिम जब चाहे, जहां चाहे सड़क बाधित कर देते हैं लेकिन इन्हें सिर्फ हिंदू त्योहारों से ही दिक्कत है। वहीं आख़िर में बता दें कि बीते दिन बिग बी भी एक पान मसाले का विज्ञापन करने की वज़ह से ट्रोल हुए थे और अब आमिर खान निशाना बनें हैं। वैसे एक बात तो है कि आख़िर हर बार हिन्दू भावनाओं को आहत करने वाले ही क्यों फ़िल्म और विज्ञापन बनते? यह एक बड़ा सवाल है।

Back to top button