बॉलीवुडसमाचार

मेरा बेटा ड्रग्स ले, सेक्स करे, मैं जो नहीं पर पाया वो करे, आर्यन को लेकर बोले थे शाहरुख़

आर्यन खान ने पूरी की बाप की मुराद, जो जो उस के बाप ने चाहा सब पूरा किया

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि मुंबई से गोवा के लिए जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में आर्यन भी शामिल थे और इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी शाहरुख़ के बेटे से पूछताछ कर रहे हैं. उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

aryan khan

 

शाहरुख़ के बेटे के साथ ही हिंदी सिनेमा से जुड़े और भी कई नाम इस मामले में सामने आए हैं. हालांकि बेटे का नाम सामने आने के बाद यह शाहरुख़ के लिए कोई हैरानी की बात नहीं होनी चाहिए क्योंकि आज से करीब 24 साल पहले अपने बेटे को लेकर उन्होंने ऐसा बयान दिया था जो कि ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. शाहरुख़ ने कहा था कि वे यह चाहते है कि उनका बेटा आर्यन वो काम भी करें जो काम वे खुद अपनी जवानी के दिनों में नहीं कर पाए थे. साथ ही शाहरुख़ ने बेटे को लेकर सेक्स ड्रग्स आदि के बारे में भी बातें की थी.

aryan khan

बता दें कि, साल 1997 में शाहरुख़ खान मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने काफी खुलकर बातें की थी. इस साक्षात्कार में वे अपनी पत्नी गौरी खान के साथ नज़र आए थे. इससे कुछ दिनों पहले ही दोनों बेटे आर्यन के माता-पिता बने थे.

shahrukh khan and aryan khan

शाहरुख़ से बातचीत में सिमी ग्रेवाल ने सवाल किया था और पूछा कि, वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे ? जवाब में अभिनेता ने कहा था कि, मेरी यह इच्छा है कि जो काम में अपनी जवानी में नहीं कर पाया मेरा बेटा वो काम ज़रूर करें. शाहरुख़ के मुताबिक़, कम सुविधाएं होने के कारण मैं कुछ काम नहीं कर पाया जो कि मैं करना चाहता था.

shahrukh khan and aryan khan

आगे अभिनेता ने कहा था कि, ‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है. बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका. अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें.’

तीन बच्चों के पिता है शाहरुख़ खान…

shahrukh khan and aryan khan

गौरतलब है कि शाहरुख़ और गौरी हिंदी सिनेमा के चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों ने साल 1991 में लव मैरिज की थी. सबसे पहले दोनों बेटे आर्यन खान के माता-पिता बने थे. इसके बाद कपल ने दो और बच्चों का स्वागत किया. आर्यन के बाद बेटी सुहाना खान का जन्म हुआ. वहीं दोनों का एक छोटा बेटा और है जिसका नाम अबराम खान है.

aryan khan

शाहरुख खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो बीते करीब 29 सालों से हिंदी सिनेमा में वे काम कर रहे हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से साल 1989 में धारावाहिक ‘फ़ौजी’ से की थी. इसके बाद साल 1992 में ‘दीवाना’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे.

shahrukh khan

शाहरुख़ खान की आख़िरी फिल्म साल 2018 में आई थी जिसका नाम ‘जीरो’ था. नाम की ही तरह यह फिल्म साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. फिलहाल शाहरुख़ खान आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्ख़ियों में है. अभिनेता की यह फिल्म अगले साल प्रदर्शित हो सकती है.

Back to top button