बॉलीवुड

रिश्तों के धागे टूटने से बिखर गए अभिनेता नागार्जुन, सोशल मीडिया पोस्ट पर दिखा उनके दिल का दर्द

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के बाद अभिनेता नागार्जुन ने लिखा बेहद भावनात्मक पोस्ट

साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabu) और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने शनिवार को अलग होने की घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पर कई दिनों से इन दोनों के तलाक की खबरे आ रही थी. लेकिन दोनों ने किसी तरह की जाहिर घोषणा नहीं की थी. मगर अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए इस तलाक की बात कही है. सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के ऐलान के बाद अब साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने भी रिश्तों के बिखराव पर अपना दर्द सोशल मीडिया पर सामने रखा है.


अभिनेता नागार्जुन ने अक्किनेनी परिवार की बहू सामंथा और बेटे नागा चैतन्य के इस तलाक के ऐलान के बाद ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को अकेला छोड़ दें. अभिनेता ने साथ ही खुलासा किया कि वह इस तलाक के पीछे की वजह से अंजान है. अभिनेता ने अपनी पोस्ट में लिखा, “बेहद दुखी मन से मुझे ये बताना पड़ रहा है कि, सैम और चैय के बीच जो कुछ भी हुआ वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

samantha

एक पति औऱ पत्नी के बीच जो भी बातें होती है वह बेहद निजी होता है. सैम और चैय दोनों बच्चे मेरे दिल के काफी करीब है. मेरा पूरा परिवार सामंथा के साथ बिताए गए शानदार पलों को हमेशा याद करता रहेगा. वो हमेशा हमारे लिए खास रहेगी. भगवान उन दोनों को हिम्मत दें.

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी वर्ष 2017 में हुई थी

आपको बता दें कि, फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से वर्ष 2017 में शादी की थी. इन दोनों की शादी ग्रैंड काफी बड़े स्तर पर हुई थी. इस शादी को साउथ सिनेमा वर्ल्ड की सबसे महंगी शादियों में गिना जाता है. नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने गोवा में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. दोनों की शादी की तस्वीर उस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इन दोनों की जोड़ी को साउथ इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता था.

सामंथा ने किया था ये पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


सामंथा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर तलाक की जानकारी दी थी. इसमें सामंथा ने लिखा है ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत सोचने के बाद मैनें और चैतन्य ने अलग होने का फैसला लिया है. हमने अपने रास्ते अलग करने का फैसला ले लिया है. हम दोनों ही काफी लकी हैं कि एक दशक से ज्यादा समय की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल आधार थी. हमें विश्वास है कि ये हमारे बीच हमेशा एक स्पेशल बांड बनाए रखेगा’. सामंथा ने आगे लिखा हैं ‘हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से प्रार्थना करते हैं कि वे मुश्किल समय में हमारा साथ दें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें इस समय काफी जरूरत है. आपके समर्थन के लिए शुक्रिया’

गौरतलब है कि, इन दोनों के तलाक की खबरे काफी समय से मीडिया में आ रही थी. मगर दोनों में से किसी ने भी इन ख़बरों पर रिएक्शन नहीं दिया था. सामंथा रूथ प्रभु के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो वह अगली बार काथुवाकुला रेंदु काधल और शाकुंतलम में दिखाई देने वाली हैं.

Back to top button