बॉलीवुड

सुबह चोरी-छिपे बेटी का हाथ थामें पेरिस निकल गई ऐश्वर्या, आराध्या की हाइट ने सबको चौंकाया -Pics

तेजी से बढ़ी हो रही ऐश्वर्या की लाड़ली आराध्या, मम्मी के कंधे से ऊपर चली गई, देखें लेटेस्ट Pics

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। लोग इस जोड़ी को देखना बहुत पसंद करते हैं। ऐश और अभिषेक ने 2007 में शादी रचाई थी। तब से लेकर अब तक दोनों का प्यार कभी कम नहीं हुआ। यहाँ तक कि मीडिया में कभी दोनों के रिश्ते खराब होने की खबरें भी नहीं आई। दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं। कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) है। आरधाया का जन्म 2011 में हुआ था। इस साल वे दस साल की हो जाएंगी।

आराध्या दिखने में अपनी मां की तरह की काफी खूबसूरत है। वे बॉलीवुड की टॉप स्टार्ट किड्स में से एक भी हैं। मीडिया हरदम उन्हें फॉलो करती रहती हैं। आराध्या तेजी से बढ़ी होती जा रही है। खासकर उनकी हाइट अब मम्मी ऐश्वर्या के कंधों से ऊपर जा पहुंची है। यदि ऐसा ही चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब वे ऐश्वर्या की हाइट भी क्रॉस कर जाएगी।

Aishwarya-Rai with family

दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी। वह अपने परिवार के साथ सुबह दो बजे पेरिस (Paris) के लिए रवाना हुई। जहाँ एक तरफ कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी छुट्टियां बिताने मालदीव्स जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐश ने पेरिस जाना सही समझा।

Aishwarya-Rai with family

दरअसल ऐश्वर्या की पेरिस जाने की मुख्य वजह लॉरियल ब्रांड को रिप्रेजेंट करना भी है। वे वहाँ पैरिस फैशन वीक में पार्टिसिपेट करेंगी। ऐसे में पेरिस जाकर उनका प्रोफेशनल काम भी हो जाएगा और वे अपने परिवार संग छुट्टियां भी बीता लेंगी। कोरोनो वायरस महामारी के चलते ऐश्वर्या पिछले दो सालों से परिवार के साथ किसी इंटरनेशनल ट्रिप पर नहीं गई थी। ऐसे में परिवार के सभी लोग इस ट्रिप को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Aishwarya-Rai with family

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो ऐश्वर्या ब्लैक ड्रेस और मास्क में बड़ी ही अच्छी लगी। वहीं अभिषेक ग्रे कलर के ट्रैक सूट में नजर आए। उन्होंने भी कोरोना से बचने के लिए मुंह पर काला रंग का मास्क पहन रखा था। आराध्या बच्चन की बात करें तो वे ब्लैक ट्रैक पेंट और पिंक कलर के जैकेट में बड़ी सुंदर दिखाई दी। उन्होंने पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहन रखे थे। उनके चेहरे पर मास्क के साथ फेस शील्ड भी थी।

Aishwarya-Rai with family

एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ने हमेशा की तरह बेटी आराध्या का हाथ पकड़ रखा था। वे इसके पहले भी ऐसा कई बार कर चुकी हैं। ये चीज बताती है कि वे कितनी केयरिंग मॉम हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के इस केयरिंग नेचर को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। खासकर लोगों का ध्यान आराध्या की बढ़ती हाइट पर ज्यादा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


काम की बात करें तो ऐश्वर्या जल्द ही साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इसकी शूटिंग हैदराबाद और मध्य प्रदेश में पूरी की है। वहीं अभिषेक को हम जल्द ही दशवीं फिल्म में देख सकेंगे।

Back to top button
?>