दिलचस्प

अनोखी बारात: JCB पर दुल्हन लेकर निकला दूल्हा, लोगों ने किया ऐसा सवागत, देखें Video

अपनी शादी का क्रेज हर किसी को रहता है। सभी की यही कोशिश रहती है कि उसकी शादी कुछ अलग और अनोखी हो। शादी वाला दिन हर कोई अपनी यादों में हमेशा के लिए सजाकर रखना पसंद करता है। इस चक्कर में वे तरह तरह के हथकंडे भी अपनाते हैं। अब पाकिस्तान के इस कपल को ही ले लीजिए। इस कपल ने अपनी शादी की बारात JCB मशीन पर निकाली।

JCB मशीन तोड़फोड़ करने के लिए जानी जाती है। जब भी कोई कंस्ट्रक्शन का काम चलता है तो वहाँ JCB मशीन को देखना आम बात होती है। वैसे लोगों में JCB मशीन को लेकर काफी क्रेज भी होता है। जब ये काम करती है तो लोग से घंटों तक देख सकते हैं। ये मशीन बाद पॉवरफुल होती है। ऐसे में हर कोई इस मशीन के करीब जाने या इसकी सवारी करने के सपने देखता है।

शायद यही वजह थी कि अपनी शादी को हाइलाइट करने के लिए इस पाकिस्तानी कपल ने JCB मशीन पर अपनी बारात निकाल ली। इसके लिए उन्होंने JCB मशीन को बकायदा सजाया भी। इतना ही नहीं JCB के फ्रंट में दूल्हा दुल्हन के लिए दो चेयर्स भी लगाई गई। दूल्हा दुल्हन यहीं खड़े होकर मेहमानों और लोगों को हाय हैलो बोलते रहते हैं। इस दौरान दोनों ने पारंपरिक शादी का लिबास पहन रखा था।

JCB मशीन पर निकली ये बारात लोगों को बड़ी पसंद आ रही है। इस वीडियो को ट्विटर पर पाकिस्तानी पत्रकार ग़ुलाम अब्बास शाह (Ghulam Abbas Shah) ने ट्वीट किया है। इस वीडियो को एडवेंचर वेडिंग के नाम से भी प्रमोट किया जा रहा है। लोग भी इस वीडियो को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर कर मजे ले रहे हैं। किसी को ये आइडिया पसंद आया तो वहीं किसी को ये बड़ा ही अटपटा लगा।

वीडियो देखने के बाद इस पर बहुत से कमेंट्स भी आ रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘कुछ अलग करने के चक्कर में करवा ली ना अपनी बेइज्जती।’ वहीं एक ने कहा ‘JCB मशीन को लेकर ऐसी दीवानगी पहले कभी नहीं देखी।’ फिर एक कमेंट आता है ‘बस अब पाकिस्तान में यही सब देखना बाकी रह गया था।’ एक और शख्स कमेंट कर लिखता है ‘ऐसी अनोखी बारात मैंने पहली बार देखी है।’ फिर एक लिखता है ‘यदि मैं JCB मशीन पर अपनी बारात निकाल लूं तो दुल्हन शादी वाले दिन ही छोड़कर चली जाएगी।’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।


वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके पहले भारत में भी ऐसी ही एक बारात निकल चुकी है। तब छत्तीसगढ़ के कसडोल के एक इंजीनियर ने जेसीबी मशीन पर सवार होकर अपनी बारात निकाली थी। वह बारात भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।

वैसे यदि आपको मौका मिले तो क्या आप JCB मशीन पर अपनी बारात निकालना चाहेंगे? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर दें। वीडियो पसंद आया हो तो इसे शेयर भी करें।

 

Back to top button