बॉलीवुड

सड़को पर खुले फ्रॉक के साथ घूमती नज़र आई जाह्नवी कपूर, करीना का बिना मेकअप वाला लुक बना डरावना

इन दिनों एक बार फिर हम सभी नार्मल डेज की तरफ बढ़ रहे है. आम लोगों के साथ ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो चुके है. कई स्टार्स न सिर्फ देश में बल्कि अब बाहर जाकर भी शूटिंग कर रहे है. वहीं कुछ स्टार्स अपनी सिटी में ही शूट कर रहे है. वहीं कुछ सेलेब्स अपनी पार्टी का एन्जॉय कर रहे है कुछ अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे है. सभी अपनी-अपनी लाइफस्टाइल में व्यस्त हो चुके है. हाल में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपना जन्मदिन मनाकर मालदीव से लौटी है. घर आने के बाद बेबो ने अपने कुछ क्लोज फ्रेंड्स के लिए पार्टी भी ऑर्गेनाइज की थी.

हाल ही में करीना को उनके अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्के नीले रंग की बड़े गले वाली छोटी फ्रॉक केरी की हुई थी. करीना बिना मेकअप के ही बाहर घूम रही थी. इस दौरान उनका चेहरा काफी अजीब सा लग रहा था. वे किसी काम से बाहर जा रही थी. इस दौरान उनके साथ उनके दोनों बेटे नहीं थे. वह काफी अजीब सी नज़र आ रही थी. करीना जब से मालदीव से लौटी है उनका स्किन का कलर बदल चुका है.

kareena kapoor

कुछ दिन पहले सामने आई उनकी तस्वीर को देख फैन्स शॉक्ड रह गए थे. वर्कफ्रंट पर करीना कपूर खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान होंगे. इससे पहले भी करीना और आमिर साथ में काम कर चुके हैं.

करीना के अलावा और भी बॉलीवुड स्टार्स मुंबई में नज़र आए.

janhvi kapoor

बॉलीवुड की उभरती हुई दिवा और युवा दिलों की धड़कन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी बांद्रा के रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुई. इस दौरान जाह्नवी सफ़ेद रंग की शॉर्ट फ्रॉक पहने काफी आकर्षक लग रही थी. वाइट कलर की इस आउटफिट में राउंड नेकलाइन थी, जिसके साथ हाफ स्लीव्स देते हुए शोल्डर से वेस्ट तक सेमि-रफल प्लीट्स ऐड लगी हुई थीं. इसमें नीचे के पोर्शन को स्कर्ट लुक दिया गया था और इसमें फ्लेयर्स व लेयर्ड पैटर्न शानदार लग रहा था. फिटिंग को अच्छा बनाने के लिए वेस्ट पर इलास्टिक भी ऐडिड थी. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीछे से उनकी फ्रॉक के बटन खुले हुए हैं.

इस शॉर्ट फ्रॉक में एक्ट्रेस अपने सुपर टोन्ड लेग्स को भी जमकर फ्लॉन्ट करती नज़र आई. अपने स्टाइलिश कपड़ों को यंग एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरंट हील्स के साथ वेअर केरी किया था. वहीं उन्होंने अपने लुक को जूलरी फ्री रखा था. जाह्नवी ने अपने हेवी हेयर को वेव्स में स्टाइल किया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘रणभूमि’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वहीं ‘तख्त’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी कई और फिल्मों की भी तैयारी में हैं.

malaika arora

वहीं जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) ब्रांद्रा के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुई. उन्होंने सफेद का क्रॉप टॉप और जैकेट कैरी किया था. वहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एयरपोर्ट पर नजर आई. उन्होंने शॉर्ट्स और टॉप केरी किया था. इसके ऊपर उन्होंने ब्राउन कलर की जैकेट पहनी थी.

Pooja Hegde

Back to top button