बॉलीवुड

जब मंदाकिनी जैसे सीन की ट्विंकल से हुई डिमांड, फ़िर ट्विंकल खन्ना से मिला था यह जवाब

बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और अपनी हाज़िर जवाबी के लिए मशहूर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक डायरेक्टर के साथ अपने बुरे अनुभव का खुलासा किया है। जी हां उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) में मंदाकिनी (Mandakini) जैसा झरने वाला पॉपुलर सीन करने के लिए कहा था लेकिन ट्विंकल ने इससे इनकार कर दिया था। जिसके बाद डायरेक्टर ने उनसे कभी बात नहीं की और ना ही कभी उन्हें अन्य किसी फिल्म में कास्ट किया।

Twinkle Khanna

गौरतलब हो कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक चैनल पर दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान संग बातचीत में उस घटना का जिक्र किया जब एक फिल्म निर्देशक ने उनके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की थी।

twinkle khanna

ट्विंकल के जवाब से डायरेक्टर की बोलती हुई थी बंद…

twinkle khanna

बता दें कि वहीदा ने उन्हें बताया कि निर्देशक राज खोसला ने उनके साथ खराब व्यवहार किया था। इस पर ट्विंकल ने भी बताया था कि जब वो फिल्मों में काम कर रही थीं तो एक निर्देशक ने उनके साथ भी कुछ ऐसा ही व्यवहार करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने पलट कर ऐसा जवाब दिया कि ना तो निर्देशक ने उनसे दोबारा बात की और ना ही किसी फिल्म में कास्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल ने कहा कि, “मैं एक सीन का शॉट देने के लिए सफेद कुर्ते में थी और बारिश का गाना करने के लिए तैयार थी। तभी वहां निर्देशक गुरुदत्त की तरह शॉल लपेटकर आए और बोले कि अगर मैं तुम्हें मंदाकिनी की तरह सीन करने को कहूं तो तुम क्या कहोगी?” ऐसे में ट्विंकल ने कहा कि, “मैंने उनसे कहा कि मैं दो चीज कहूंगी पहली बात तो साफ इनकार और दूसरी बात ये कि आप राज कपूर नहीं हैं।”

Twinkle Khanna

इतना ही नहीं ट्विंकल बताती हैं कि उनके इस जवाब को सुनकर निर्देशक दोबारा उनसे कुछ बोले नहीं। बता दें कि अभिनेत्री ने फिल्म ‘मेला’ में बारिश के गाने पर डांस किया था जिसका निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था और शॉल ओढ़ने के लिए वो बहुत मशहूर थे। ट्विंकल का कहना था कि उस निर्देशक ने उन्हें किसी फिल्म में दोबारा काम नहीं दिया था।

Twinkle Khanna

फिल्म राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी की भूमिका को आज भी याद किया जाता है। फिल्म में मंदाकिनी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन में मंदाकिनी केवल सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें उन्हें झरने के नीचे खड़े होना था। इस सीन को राज कपूर ने सेंसर बोर्ड में कैसे पास कराया इसके बारे में लोगों को आज भी जानकारी नहीं है।

Twinkle Khanna

गौरतलब है कि ‘मेला’ फिल्म को लेकर ट्विंकल काफी यकीन करती थीं कि ये फिल्म चलेगी। उन्होंने अक्षय कुमार से कहा था कि ये फिल्म अगर फ्लॉप हुई तो वो उनसे शादी कर लेंगी। इसके बाद जो हुआ वो सभी को मालूम है। आज ट्विंकल मिसेज फनी बोन्स के नाम से जानी जाती हैं और उनके हाजिरजवाबी के सभी फैंस हैं। वहीं आख़िर में आपको बता दें कि ‘मेला’ के बाद ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली थी और हमेशा के लिए एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी थी।

Back to top button