बॉलीवुड

डांस दीवाने 3 के लिए एक्ट्रेस मुमताज ने मांगे इतने पैसे, सुनकर मेकर्स को लगा सदमा, नहीं बनी बात

मेकर्स के औकात के बाहर थी गुजरे दौर की एक्ट्रेस मुमताज को शो पर ले कर आना

60 और 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मुमताज ने हिंदी सिनेमा की कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है. अपने करियर में जिस समय अभिनेत्री शिखर पर थीं तब उन्होंने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी कर ली थी. शादी के बाद मुमताज ने बॉलीवुड के साथ ही भारत को भी छोड़ दिया था और वे पति के साथ विदेश में सैटल हो गई थी.

mumtaz

चाहे सालों पहले मुमताज देश छोड़ चुकी हों हालांकि वे समय-समय पर भारत आती रहती हैं. फिलहाल वे भारत में ही है. बता दें कि हाल ही में मुमताज ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र से उनके निवास पर पहुंचकर मुलाक़ात की थी. दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. रविवार को अचानक ही अपनी बहन के साथ मुमताज, धरम जी से मिलने उनके घर पहुंच गई थी.

dharmendra and mumtaz

बता दें कि मुमताज और धर्मेंद्र ने साथ में कई फ़िल्मों में काम किया था. दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद भी किया गया हैं. मुंबई में धर्मेंद्र से मिलने के बाद मुमताज ने हिंदी सिनेमा के दो और दिग्गजों अभिनेता जैकी श्रॉफ एवं महान गायिका आशा भोंसले से भी मुलाक़ात थी. इन मुलाकातों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी.

dance deewane

 

मुमताज की सिनेमा के इन दिग्गजों से मुलाक़ात के बाद ख़बरें आई कि अब गुजरे दौर की यह मशहूर अदाकारा छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में नज़र आने वाली थी. डांस दीवाने 3 शो डांस पर आधारित शो हैं और इसमें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलाण्डे एवं तुषार कालिया जज की भूमिका में देखने को मिलते हैं.

dance deewane

 

मेकर्स और मुमताज के बीच इसे लेकर बातचीत हुई थी. मुमताज शो का हिस्सा बनने वाली थी और इसे लेकर चर्चा जोर-शोर से हो रही थी हालांकि अब कहा जा रहा है कि भारी-भरकम फीस के कारण यह संभव नहीं हो सका. सूत्रों ने बताया कि, ”मुमताज ने करीब 40-50 लाख रुपये मांगे थे. चैनल को लगा कि ये उनके लिए काफी ज्यादा हैं लेकिन जरा सोचिए, ये उनका नुकसान है. मुमताज काफी पॉपुलर आर्टिस्ट हैं और इससे बढ़कर ये पहली बार होता कि वो नेशनल टेलीविजन पर एक शो पर आतीं. खैर, अब इनको कौन समझाता? लॉस चैनल का है, मुमताज का नहीं.”

mumtaz and dance deewane 3

31 जुलाई 1947 को जन्मीं मुमताज 74 साल की हो चुकी हैं और एक लंबे अरसे से वे फ़िल्मों से दूर हैं. अपनी दौर के कई अभिनेताओं के साथ उन्होंने काम किया हैं. धर्मेंद्र के साथ ही मुमताज की जोड़ी हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना और दारा सिंह के साथ भी ख़ूब जमी थी.

mumtaz

mumtaz

साल 1974 में मयूर माधवानी से शादी करने वाली मुमताज दो बेटियों की मां हैं.

mumtaz

मुमताज की एक बेटी का नाम नताशा और एक का नाम तान्या माधवानी हैं. इसमें से नताशा की शादी बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान से साल 2005 में हुई थी.

Back to top button