बॉलीवुड

इंटरनेट पर धूम मचा रही कैटरीना कैफ की हमशक्ल, दोनों को साथ देख भूल जाएंगे असली-नकली का फर्क

हिंदी सिनेमा के सितारों की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं. हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक से बढ़कर एक सितारें हुए हैं. फ़िल्मी सितारें अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी, लुक्स आदि से भी हर दम सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आज के इस सोशल मीडिया के दौर में फ़िल्मी सितारों की लोकप्रियता और दीवानगी का अलग ही आलम होता है. हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और उनके करोड़ों की संख्या में फैंस है हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर कैटरीना नहीं बल्कि उनकी एक हमशक्ल छाईं हुई हैं.

katrina kaif

आज के सोशल मीडिया के दौर में आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल की तस्वीरें वायरल होती रहती है. फिलहाल कैटरीना कैफ की एक हमशक्ल हर किसी को हैरत में डाल रही है. बता दें कि कैरीना कैफ की हमशक्ल हूबहू उनकी ही तरह नज़र आती है. आप भी उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यही कहेंगे.

alina rai

बता दें कि कैटरीना कैफ की हमशक्ल का नाम अलीना राय है. अलीना, कैटरीना की तरह ही ख़ूबसूरत है और उनकी हाइट भी कैटरीना जितनी ही है. सोशल मीडिया पर अलीना की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है. इंस्टाग्राम पर अलीना को 215k (2 लाख 15 हजार) से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं वे खुद 165 लोगों को फॉलो करती हैं.

alina rai

अलीना की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग में भी अब इज़ाफ़ा हो गया है. जब उनकी तस्वीरें वायरल हुई और उन्हें कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली कहा गया तो उन्हें सोशल मीडिया पर इसका खूब फायदा मिला. वाहन उनके वीडियो भी सुर्खियों में बने हुए हैं. वायरल वीडियोज ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने का काम किया है.

alina rai

अलीना का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी ख़ूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. सोशल मीडिया पर उनकी ढेरों तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएगी और पहली नज़र में उन्हें देखने पर कोई भी धोखा खा जाएगा कि वे तो कैटरीना कैफ की तरह दिखती हैं. अलीना को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि वे कैटरीना की जुड़वां या हमशक्ल हैं.

म्यूजिक वीडियो में कर चुकी हैं काम…

alina rai

अलीना राय ग्लैमर इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं. अलीना को बादशाह के गाने ‘कमाल’ में देखा गया था. साल 2019 में रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अलीना की भी ख़ूब चर्चा हुई थी.

अलीना राय की फिल्म भी आने वाली है…

alina rai

ख़ास बात यह है कि अलीना राय फिल्मों में भी कदम रख चुकी हैं. जल्द ही उनकी पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. अलीना की फिल्म का नाम ‘लखनऊ जंक्शन’ है. यह फिल्म बीते साल ही रिलीज होने वाली थी हालांकि कोरोना महामारी के चलते अब फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है. अलीना ने एक साक्षात्कार में अपनी फिल्म और भूमिका पर बात करते हुए कहा था कि ‘लखनऊ जंक्शन’ में वे एक पत्रकार का किरदार अदा कर रही हैं.

alina rai

वहीं बात अब कैटरीना कैफ की करें तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता सलमान खान नज़र आने वाले हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

katrina kaif

Back to top button