बॉलीवुड

Video: शहनाज गिल छलका दर्द फफक-फफक कर रो पड़ीं , कहा- मैंने सोचा था कि..’

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनका हर एक अंदाज फैंस का दिल जीत लेता है. उनकी ख़ूबसूरती के साथ ही उनकी क्यूटनेस पर भी फैंस दिल हार बैठते हैं. बिग बॉस से काफी चर्चाओं में रही शहनाज अब भी अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

shehnaaz gill

आपसे शहनाज के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो एक बेहद फनी वीडियो है जिसमें शहनाज का अंदाज देखकर फैंस हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज का यह वीडियो उनके इंस्टाग्राम के एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया है जिसमें वे घर में बर्तन साफ़ करती हुई नजऱ आ रही है. हालांकि इसके पहले जो होता है वो काफी फनी है.

shehnaaz gill

गौरतलब है कि शहनाज का यह वीडियो पुराना है हालांकि इसे अब भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शहनाज अपने घर में नजऱ आ रही है और वे कहती है कि, ‘मैंने सोचा था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मेरे लाखो करोडों फैन मुझे घेर लेंगे. ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे.’ आगे उन्हें बर्तन धोते हुए दिखाया जाता है और यह नज़ारा काफ़ी फनी होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill Fanpage ? (@shehnaazgillfb)


सोशल मीडिया पर शहनाज का यह वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इसे ख़ूब लाइक कर रहे हैं और इस पर ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में देखा गया था और वे एक चर्चित प्रतियोगी रही थी. वे चाहे विजेता नहीं बन पाई थी हालांकि दर्शकों और फैन से उन्हें ख़ूब प्यार और समर्थन मिला था.

shehnaaz gill

बता दें कि शहनाज गिल दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों का प्यार बिग बॉस में ही परवान चढ़ा था. बिग बॉस के दौरान दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे थे. बता दें कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्त शुक्ला ही बने थे. इस रियलिटी शो में शुरू हुई प्रेम कहानी बाहर भी जारी रही थी.

sidharth shukla and shehnaaz gill

फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी काफी पसंद आती थी. दोनों की जोड़ी को फैंस प्यार से ‘सिडनाज’ कहकर बुलाया करते थे हालांकि सिद्धार्थ के निधन के साथ सब कुछ ख़त्म हो गया था. गौरतलब है कि 2 सितंबर 2021 को टीवी अभिनेता सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया था. इस ख़बर ने हर किसी को काफ़ी बड़ा सदमा दिया था.

sidharth shukla and shehnaaz gill

सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. अभिनेता के निधन से शहनाज बुरी तरह टूट चुकी है हालांकि जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला.

sidharth shukla and shehnaaz gill

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही शहनाज की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम ‘हौसला रख’ है. बीते दिनों इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था. जानकारी के मुताबिक़, अभिनेत्री की यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button