बॉलीवुड

माथे पर शिकन, सूजा चेहरा, कुछ ऐसी दिखी करीना कपूर, गोद में था 7 माह का जेह – Pics

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनती रहती हैं। वे जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो उनका लुक और स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। लेकिन हाल ही में जब करीना को स्पॉट किया गया तो उनके चेहरे पर सूजन नजर आई। वहीं उनके माथे पर शिकन भी थी, जिसे देख लगा कि वह कुछ टेंशन में थी। तो आखिर ऐसा क्या हुआ जो करीना का ये हाल हो गया? आइए जानते हैं।

दरअसल करीना हाल ही में अपनी ननद यानि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के घर गई थी। यहां जाने की वजह थी सोहा और उनके पति कुमाल खेमू की बेटी इनाया (Inaaya) का बर्थडे। इनाया 29 सितंबर को 4 साल की हो गई। ऐसे में सोहा और कुणाल (Kunal Khemu) ने अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन पर एक शानदार पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में करीना, सैफ और उनके दोनों बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali khan) को भी अमांत्रित किया गया था।

इनाया की बर्थडे पार्टी में करीना तैमूर और जेह को लेकर पहुंची। इस दौरान तैमूर करीना के आगे आगे चल रहे थे तो वहीं जेह अपनी मम्मी की गोद में बैठे टुकुर टुकुर झांक रहे थे। पार्टी के लिए करीना ने पिंक, ब्लैक और ग्रे कलर में फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहन रखी थी। इसमें वे अच्छी तो लग रही थी, लेकिन उनके चेहरे की सूजन और दिमाग की टेंशन ने उनका लुक थोड़ा बिगाड़ दिया।

दरअसल करीना के चेहरे की थकान की वजह उनका पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रैवल करना है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मुंबई शेड्यूल पूरा किया है। इस फिल्म में आमिर खान उनके अपोजिट हैं। करीना की प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म की कुछ शूट पेंडिंग रह गई थी जिसे करीना ने अब पूरा कर दिया। बस इसी भागा-दौड़ी के चलते करीना के चेहरे पर थकान और सूजन दिखाई दी।

वैसे करीना से ज्यादा लाइमलाइट उनका 7 महीने का बेटा जेह चुरा ले गया। जब जेह पैदा हुआ था तो उसके नाम को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थी। करीना सैफ ने शुरुआती दिनों में उसका चेहरा भी मीडिया को नहीं दिखाया था। लेकिन अब वह हर जगह करीना के साथ दिखाई दे जाता है। जेह और तैमूर ने अपनी काजीन सिस्टर इनाया की बर्थडे पार्टी में खूब एन्जॉय किया।


सोहा अली खान ने बेटी के बर्थडे पर यूनिकॉर्न लैंड थीम पार्टी रखी थी। पूरे घर को पिंक, ब्लू, यलो और ग्रीन कलर के गुब्बारों से सजाया गया था। वहीं बर्थडे गर्ल इनाया ने पिंक कलर की फ्रॉक पहन रखी थी। इसमें वह बड़ी क्यूट लग रही थी। भांजी इनाया के बर्थडे पर करीना ने भी बड़े खास अंदाज में विश किया।


करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनाया की एक सुंदर सी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा – हमारी नन्हीं राजकुमारी इनाया को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। हमेशा तारों को छूती रहो प्यारी लड़की।

Back to top button