बॉलीवुड

बाथरूम से लौटकर जब जींस ऊपर चढ़ाना भूल गई मलाइका अरोड़ा, फ़िर शर्म से हुई पानी-पानी

बाथरूम से आने के बाद अचानक ही महसूस हुआ था मलाइका को कि पैंट को ऊपर चढ़ाना भूल ही गई

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक, हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा भले ही आजकल लाइमलाइट की दुनिया से दूर रह रही हो, लेकिन इसके बाद भी वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से अक़्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जी हां मलाइका अरोड़ा एक ओर अपनी फिटनेस से फैंस को इंस्पायर करती हैं तो वहीं दूसरी ओर अपनी बोल्ड अदाओं से उनका दिल भी जीत लेती हैं।

Malaika Arora

बता दें कि वो आएं अपने आउटफिट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं लेकिन एक बार उनके साथ ऐसी घटना घटी। जिसे देख लोग भी शर्म से पानी-पानी हो गए, तो आइए जानते हैं कि आख़िर क्या है पूरी कहानी…

Malaika Arora

बता दें कि कोरोना काल के दौरान मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किस्सा शेयर करते पर बताया था कि, “कोरोना का डर हर किसी के मन में इतना समाया था कि मैं भी हर कदम फूंक फूंककर रखती थी। इसके चलते मुझसे ऐसी गलती हो गई कि जिसे याद कर आज भी शर्मिदा होना पड़ता है।

दरअसल उस दौरान जब मैं एक रेस्टोरेंट में बाथरूम में गई। तब मैंने हाथों से नहीं बल्कि कोहनी से दरवाजा खोला, मैंने पैर से टॉयलट सीट उठाई, बाहर आई, हाथ धोए और टीशू यूज किया। फिर बाथरूम का दरवाजा खोला और वापस अपनी टेबल पर आ गई। फिर अचानक मुझे महसूस हुआ कि पैंट को ऊपर चढ़ाना भूल ही गई।”

Malaika Arora

इसके साथ ही मलाइका ने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक जोक भी शेयर किया। मलाइका (Malaika Arora) ने बताया कि उन्हें मर्दों में क्या पसंद है। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि, “मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो। चिकना फेस नहीं पसंद। मुझे वो बहुत पसंद है जो अच्छे से किस कर सकते हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इतना ही नहीं मलाइका ने ये भी बताया कि वो मर्द उन्हें पसंद नहीं जो गॉसिप करते हो। मलाइका से फिर पूछा गया कि ऐसा कौन शख्स है जो उन्हें अंदर और बाहर से जाानता है तो इस पर वह कहती हैं कि, मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी। वह मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं। साथ ही परेशान भी करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं आख़िर में बता दें कि इन दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं लेकिन मलाइका और अर्जुन की तरफ से इसपर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि अर्जुन कपूर कई बार मीडिया के सामने कह चुके हैं कि जब भी ऐसा कुछ होगा वो सबसे पहले खुद इस बात की जानकारी देंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई देंगे और उनकी ‘भूत पुलिस’ अभी हालिया दौर में ही रिलीज़ हुई। जिसको दर्शकों का अच्छा रिएक्शन मिला।

Malaika Arora

Back to top button