दिलचस्प

शादी में मुस्कुराने से डर रही दुल्हन, सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द, बोली- मेरी समस्या हल करो..

कहते हैं आपकी मुस्कान में ही आपकी सुंदरता छिपी होती है। इंसान कैसा भी दिखता हो, लेकिन जब वह खुलकर मुस्कुराता है तो उसकी सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं। लेकिन क्या होगा जब आप चाहकर भी नहीं मुस्कुरा सकते हैं। 29 साल की हन्ना नाम की लड़की के साथ यही दिक्कत हो रही है। हन्ना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

Dulhan

हर लड़की की तरह वह भी अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। उनकी इच्छा है कि शादी के हर फोटो में वे खूबसूरत दिखें। लेकिन अपनी शादी में वे मुस्कुरा नहीं सकती हैं। ऐसा करने में उन्हें बहुत डर लगता है। अब इस समस्या को लेकर वह काफी टेंशन में हैं।

dulhan

हन्ना ने अपनी यह समस्या सोशल मीडिया पर भी साझा की है। दरअसल हन्ना की असली समस्या उनके दांत हैं। वह बहुत ही पीले और उबड़-खाबड़ हैं। अपने दांतों की स्थिति के चलते वे अक्सर खुलकर मुस्कुराने से बचती हैं। इतना ही नहीं इस समस्या के चलते वे पार्टियों में भी नहीं जाती हैं। जब भी कोई फोटो क्लिक करते समय उन्हें मुस्कुराने का कहता है तो वह डर जाती हैं। दांतों की समस्या ने उनकी सोशल लाइफ भी खत्म कर दी है।

sad

हन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी समस्या रख लोगों से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि क्या कोई मेरी समस्या दूर कर सकता है? इससे मैं सालों से परेशान हूं। खराब दांतों के चलते मैंने सोशल होना भी बंद कर दिया है। अब कुछ ही दिनों में मेरी शादी है और यदि ये समस्या हल हो जाए तो बहुत सही रहेगा। अन्यथा मुझे बहुत परेशानी होगी।

Teeth

हन्ना ने बताया कि वह अपने दांतों की समस्या से छुटकारा पाने के लिए हर तरह की चीजें ट्राय कर चुकी हैं। लेकिन फिर भी उनके दांतों का पीलापन जाने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि अब तो डेंटिस्‍ट ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। उनका कहना है कि मेरे दांतों की फिटनेस अच्‍छी है इसलिए वे कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते हैं।

double Teeth

हन्ना की यह समस्या बचपन से ही शुरू हो गई थी। जब वे छोटी थी तो उनके दूध के दांत गिरने से पहले ही नए दांत आ गए थे। ऐसे में पुराने दांत गिर नहीं पाए और वे नए दांतों से चिपक गए। अब हन्ना कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन अपने दांतों को ठीक से साफ नहीं कर पाती है। इस कारण उनके दांत पीले रह जाते हैं। वह दिन में 2 बार ब्रश करती हैं लेकिन फिर भी ऊबड़ खाबड़ दांत होने की वजह से उनका पीलापन दूर नहीं होता है।

doctor

हालांकि एक डॉक्टर ने हन्ना की समस्‍या जानने के बाद उनसे वादा किया है कि वे उनके दांत सफेद कर के ही रहेंगे। उम्मीद है कि डॉक्टर इस काम में सफल होंगे और हन्ना अपनी शादी में खुलकर मुस्कुरा पाएंगी। वैसे कुछ लोगों ने हन्ना को यह सलाह भी दी है कि वे लोगों की परवाह न करें। शादी में खुलकर एन्जॉय करें और मुस्कुराएं। आपके लुक से ज्यादा आपकी खुशी मायने रखती है।

Back to top button