समाचार

आधी रात को नींद खुली तो मेरे शरीर पर नहीं थे कपड़ें, महिला एयरफोर्स अधिकारी ने दर्ज़ कराया केस…

तमिलनाडु के कोयम्बटूर जिले में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। जी हां कोयम्बटूर जिले में एयरफोर्स की एक महिला अधिकारी ने अपने सीनियर फ्लाइट लेफ्टिनेंट अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रेप की धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया। बता दें कि इसके बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी फिलहाल जेल में बंद है। जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला इंडियन एयरफोर्स कॉलेज इन रेडफील्डस का है, जहां 2 हफ्ते पहले एक महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उसके साथ उसके सीनियर अधिकारी ने रेप किया।

गौरतलब हो कि 29 साल की महिला अधिकारी का आरोप है कि 10 सितंबर को कॉलेज कैंपस में खेलते-खेलते उसे चोट लग गई थी, जिसके बाद उसने रात को दवा ली और अपने कमरे में सो गई थी। जब वह रात में उठी, तो उसने देखा कि आरोपी उसके सामने था और उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। महिला ने बताया कि आरोपी अधिकारी भी बिना कपड़ों के था, उस दौरान उसके साथ रेप किया गया।

indian air force women

महिला का आरोप वायुसेना के अधिकारियों ने ठीक से नहीं की जांच…

बता दें कि महिला का आरोप है कि पहले तो उसने वायुसेना के अधिकारियों के पास ही ये शिकायत पहुंचाई थी, लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला कोयंबटूर पुलिस के पास पहुंची, जहां उसने अपनी शिकायत में भारतीय वायुसेना के अधिकारियों का भी जिक्र किया और कहा कि वो उनकी जांच से संतुष्ट नहीं थी।

वहीं इस मामले में महिला ने बाद में कोयंबटूर पुलिस आयुक्त के कार्यालय में शिकायत की, जिसने गांधीपुरम में अखिल महिला पुलिस स्टेशन को जांच करने का निर्देश दिया। जांच के बाद छत्तीसगढ़ के फ्लाइट लेफ्टिनेंट अमरिंदर को एक जज के घर ले जाया गया जहां उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा और अमरिंदर के वकील ने अदालत में प्रस्तुत किया था कि कोयंबटूर पुलिस के पास वायु सेना के कर्मियों के खिलाफ जांच करने का अधिकार नहीं है। इतना ही नहीं पुलिस ने भी जवाबी हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा है।

Back to top button