दिलचस्प

Video: जीप खड़ी कर शॉपिंग करने गया शख्स, वापस आया तो अंदर दिखा डरावना नजारा

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें से कुछ तो इतने ज्यादा हैरान करने वाले होते हैं कि हमे भी इन पर यकीन नहीं होता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जीप के इस अनोखे वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में जीप के अंदर कुछ ऐसा दिखाई देता है जिसे देख आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

bees-built-swarm-withing-few-minutes-in-jeep

दरअसल एक शख्स बाजार कुछ सामान लेने जाता है। वह अपनी जीप दुकान के बाहर खड़ी कर देता है। फिर वह समान लेकर लौटता है और जीप में घुसने लगता है। लेकिन तभी उसे जीप के अंदर कुछ ऐसा दिखाई देता है जो उसके होश उड़ा देता है। जीप के अंदर मधुमक्खियों का एक बड़ा सा झुंड दिखाई देता है। इन मधुमक्खियों ने जीप के अंदर ही अपना छत्ता बना लिया।

आमतौर पर मधुमक्खियां ऐसी जगह छत्ता बनाती हैं जहां बहुत कम लोग आते जाते हैं। वह एक शांत कोना ढूंढती है। फिर इस छत्ते को बनाने में भी उन्हें काफी समय लग जाता है। लेकिन इस शख्स के साथ तो बड़ी ही चौकाने वाली घटना हो गई। वह बस कुछ देर के लिए ही शॉपिंग करने गया था। लेकिन मधुमक्खियों ने उसकी जीप में अपना छत्ता बना लिया। यह अनोखी घटना ऑस्ट्रेलिया की है।

यहां सिडनी स्थित हेल्डन स्ट्रीट के पास रिजवान खान नाम का शख्स शॉपिंग करने आया था। जब उसने अपनी जीप सड़क किनारे खड़ी की तो उसे कुछ देर बाद इसमें मधुमक्खी का छत्ता मिला। पहले तो वह इसे देख डर गया लेकिन फिर उसने फटाक से इसका एक वीडियो बना लिया। उसने यह वीडियो खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा ‘मुझे शहद इतना पसंद तो नहीं है, लेकिन मुझे जो मिला उससे मैं बहुत खुश हूं’ इसके साथ ही उन्होंने मधुमक्खी वाला इमोजी बनाया।

बताया जा रहा है कि बाद में रिजवान ने एक शख्स की मदद से मधुमक्खी के छत्ते को अपनी जीप से निकलवा दिया। हालांकि अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। लोग वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘ये सच में अद्भुत है।’ वहीं एक ने कमेंट किया कि ‘अब आपको ताजा-ताजा शहद मिलेगा और क्या चाहिए।’फिर एक कमेंट आता है कि ‘लगता है मधुमक्खियों को आपकी जीप पसंद आ गई।’

एक और शख्स लिखता है ‘आजकल क्या क्या देखने को मिल रहा है। अब कल को मधुमक्खी इसकी जीप चलाकर भी ले जाएगी तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे। तो चलिए अब आप बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

वैसे आप लोगों को यह अनोखा वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button