बॉलीवुड

राज कुंद्रा के सवाल पर आया शिल्पा को गुस्सा, बोली- मैं राज कुंद्रा की तरह दिखती हूं – Video

‘गेहूं के साथ घुन भी पिसता है’ ये कहावत आप लोगों ने जरूर सुनी होगी। इसका अर्थ है कि कई बार अपराधियों के साथ निर्दोष व्यक्ति भी दण्ड पाते हैं। ये कहावत बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के ऊपर सटीक बैठती है। पिछले कुछ महीनों से शिल्पा शेट्टी के जीवन में भूचाल आया हुआ है।

Shilpa Shetty

इसकी शुरुआत तब हुई जब उनके पति 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हो गए। उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया था। लेकिन फिर उन्हें दो और महीने जेल में ही रहना पड़ा। कुछ समय पहले ही वे जमानत के आधार पर बाहर आए हैं।

Raj kundra

राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे Hotshot नाम के ऐप पर अपलोड करने का आरोप है। इसके साथ ही उनके ऊपर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगा है। इस केस की जांच पड़ताल के दौरान शिल्पा शेट्टी से भी कई पूछताछ की गई थी। राज की बदनामी के दाग शिल्पा पर भी आए। इससे उनकी निजी और प्रोफेशनल लाइफ पर काफी नेगेटिव असर पड़ा। हालांकि इसके बावजूद शिल्पा ने इस सिचूऐशन से फाइट करने की ठानी और वे अपने प्रोफेशनल काम पर लौट आई।

Shilpa Shetty

राज की वजह से शिल्पा को आज भी कई तीखे सवालों के जवाब देने पड़ते हैं। लोग भी उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। लेकिन अब शिल्पा इन सब से उकता गई हैं। उनके सब्र का बांध टूट चुका है। यही वजह है कि जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने शिल्पा से उनके पति राज कुंद्रा से जुड़ा सवाल पूछा तो वे भड़क गई। उन्होंने हाथोंहाथ रिपोर्टर को खरी खोटी सुना दी।

shilpa shetty

भड़की हुई शिल्पा ने कहा कि ‘मैं राज कुंद्रा हूं क्या? मैं उसकी तरह लगती हूं? नहीं-नहीं मैं कौन हूं?’ इसके बाद शिल्पा अपनी टोन थोड़ी चेंज करती है और आगे कहती हैं ‘मुझे लगता है एक सेलेब्रिटी के तौर पर आपको ना तो कभी शिकायत करनी चाहिए और ना ही किसी तरह की सफाई देनी चाहिए।’ इतना कहने के बाद वह हंसने लगती हैं।

shilpa shetty

शिल्पा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। उनके फैंस एक्ट्रेस के इस करारे जवाब को पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘शिल्पा जी आप एक बहादुर महिला हैं।’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘बात तो शिल्पा की सही है। करे कोई, भरे कोई। ये क्या बात हुई?’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है ‘ये मीडिया वाले भी ना, जिसकी गलती थी उससे सवाल पूछो। शिल्पा को क्यों परेशान करते हो।’ चलिए अब आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

गौरतलब है कि इसके पहले पति राज कुंद्रा के केस पर शिल्पा कह चुकी है कि वह अपने काम में इतना व्यस्त रहती हैं कि उन्हें अपने पति के काम की कोई जानकारी नहीं थी। वैसे आपको क्या लगता है, इस तरह से शिल्पा को सवाल पूछ परेशान करना सही है या गलत? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button