बॉलीवुड

मौनी रॉय को KISS करने से जुबिन नौटियाल ने कर दिया मना, तो एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

इन दिनों गायक जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. वे एक के बाद एक हिट गाने दे रहे हैं और उनकी लोकप्रियता में लगातार इजाफ़ा होते जा रहा है. बहुत कम समय में हिंदी सिनेमा में इस नए गायक ने अपनी ख़ास जगह बना ली है. कभी रियलिटी शो में रिजेक्ट हुए जुबिन आज लाखो-करोड़ों युवाओं के चहेते बने हुए हैं.

Jubin Nautiyal

बता दें कि हाल ही में जुबिन नौटियाल और मौनी रॉय को डांस पर आधारित शो डांस दीवाने 3 में देखा गया था. इस दौरान दोनों ने शो में काफी मस्तीभरा माहौल बना दिया था और हर कोई इनके आने से काफी खुश था. मौनी ने जहां अपने बेहतरीन डांस से चार चांद लगा दिए तो वहीं अपनी आवाज से जुबिन ने हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि जुबिन और मौनी से जुड़ी एक ऐसी ख़बर फिलहाल सामने आ रही है जो आपको रोमांचित करने के साथ ही हैरानी में भी डाल सकती है. दोनों को लेकर यह कहा जा रहा है कि दोनों साथ में रोमांस करने वाले थे और जुबिन को मौनी को किस करना था हालांकि गायक ने अभिनेत्री के साथ ऐसा करने से मना कर दिया था. बाद में यह भी बताया गया कि जुबिन के साथ प्रैंक किया गया था लेकिन जुबिन इससे पहले ही एक्ट्रेस को चूमने से मना कर चुके थे.

Jubin Nautiyal and mouni roy

मौनी रॉय (Mouni Roy) हिंदी सिनेमा की एक उभरती हुई अदाकारा हैं. अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से करने वाली मौनी अब हिंदी सिनेमा में नाम काम रही हैं. वे लगातार फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं. खबर आई है कि ख़ूबसूरत मौनी और जुबिन जब अपने एक आगामी म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे तब जुबिन ने मौनी को किस करने से मना कर दिया था.

Jubin Nautiyal and mouni roy

जुबिन और मौनी पहली बार गाने ‘दिल गलती कर बैठा है’ के लिए एक साथ आए हैं और जब इस म्यूजिक वीडियो को शूट किया जा रहा था तब जुबिन से कहा गया कि उन्हें मौनी को किस करना होगा. लेकिन सिंगर ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और सभी ने थोड़ी देर बाद गायक से कहा कि यह कोई प्रैंक नहीं है और ऐसा करना ही है लेकिन फिर भी उन्होंने मना कर दिया.

Jubin Nautiyal and mouni roy

इसके बाद मौनी ने भी कहा कि वे जुबिन को किस नहीं करना चाहती हैं. फिर मौनी से जुबिन ने कहा कि वे इसे पर्सनली न लें. लेकिन आपको बता दें कि असल में यह एक प्रैंक ही था.

Jubin Nautiyal and mouni roy

Back to top button