मीडिया पर भड़कते हुए लालू यादव ने निकाली अपनी भड़ास, कहा रोजगार देने के लिए मानों मेरा एहसान!

पटना: लालू यादव के बारे में तो आप जानते ही होंगे, उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। भारत के लोग देश के किसी और नेता को जाने या ना जानें लेकिन लालू यादव को बच्चा-बच्चा जानता है। इसकी एक सबसे बड़ी वजह यह है कि लालू हर समय कोई ना कोई बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसके साथ ही लालू यादव अपने चुटकुलेबाज अंदाज में बोलने के लिए भी जाने जाते हैं।

लालू यादव ने किया था देश का सबसे बड़ा घोटाला:

यह बात तो आपको माननी पड़ेगी कि जब लालू यादव बोलते हैं तो लोगों को सुनने में मजा आता है। जब कहीं भी लालू यादव का भाषण होता है, उनका भाषण सुनने के लिए जनता पागल हुई रहती है। भाषण सुनने के लिए आयी भीड़ को देखकर लालू यादव की प्रसिद्धि का अनुमान लगाया जा सकता है। इसके अलावा लालू यादव को पूरा देश एक और काम के लिए जनता है।

जी हां आप बिलकुल सही समझे! लालू यादव के चारा घोटाले को कोई नहीं भूल सकता है। लालू यादव ने अपने राजनीतिक समय में 200 करोड़ का चारा घोटाला किया था। वह घोटाला उस समय के हिसाब से देश का सबसे बड़ा घोटाला था। लालू यादव पर कई स्टैंडअप कॉमेडियन कॉमेडी भी कर चुके हैं। कईयों ने तो लालू यादव के सामने ही उनकी नकल करते हुए जनता को हंसाया है।

दूसरे को है जवाब ना देने का अधिकार:

एक बार फिर लालू यादव ने कुछ ऐसा किया है कि वह सुर्खियों में छाये हुए हैं। एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार द्वारा सवाल पूछने पर लालू यादव ने उसका जवाब नहीं दिया। इस मुद्दे पर जारी बहस के बीच लालू यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए स्पष्ट किया कि जिस तरह सवाल पूछने का हर किसी को अधिकार है, वैसे ही जवाब देने या ना देने का दूसरे को अधिकार है।

 

मेरी वजह से ही चल रही मीडिया की रोजी-रोटी:

केवल यही नहीं लालू ने मीडिया पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि वह मीडिया की वजह से नहीं हैं, बल्कि मीडिया उनकी वजह से है। मीडिया को मेरा शुक्रगुजार होना चाहिए कि इस बेरोजगारी के दौर में मेरी वजह से रोजी-रोटी चल रही है। इससे पूर्व लालू यादव के सुपुत्र तेजस्वी यादव ने भी अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि मीडिया को उनके पिता के बारे में अनाप-सनाप लिखने से बाज आना चाहिए। लालू यादव परिवार की वजह से ही मीडिया का गुजारा चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five + 14 =