राजनीति

KRK ने उगला जहर, कहा- अगर देश बचाना है तो 2022 में योगी और 2024 में मोदी को हराना है

हिंदी फिल्म अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाले कमाल कभी अपने ट्वीट्स के चलते तारीफें भी बटोरते हैं तो वहीं के बार उन्हें ख़ूब ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. एक हालिया ट्वीट के कारण एक बार फिर से उनके साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है.

krk

बता दें कि कमाल राशिद खान यानी कि KRK किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं. आए दिन कमाल भारतीय राजनीति पर भी कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. वे भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार की खिंचाई करते हुए भी नजर आए हैं. एक बार फिर से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है.

pm modi and cm yogi

कमाल का एक हालिया ट्वीट ख़ूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और सीएम योगी को हराने की बात कहते हुए जहर उगला है. KRK ने ट्वीट में लिखा है कि, “अब अगर देश को बचाना है तो सारे हिंदुस्तान का एक ही नारा होना चाहिए. 2022 में योगी को हराना है, 2024 में मोदी को हराना है.” चाहे कमाल को इस ट्वीट पर कुछ लोगों का साथ मिल रहा हो लेकिन उन्हें खदेड़ने वालों की संख्या भी कोई कम नहीं है.


कमाल का यह ट्वीट ट्विटर पर वायरल हो गया है. लोगों की भी इस पर ख़ूब प्रतिक्रिया आ रही है. इस पर जवाब देते हुए आशिक नाम के एक यूजर ने लिखा है कि, “मैं भी यही चाहता हूं. तर्कसंगत और सांख्यिकीविद होने के नाते मैं यह कह सकता हूं कि ये चीजें नहीं होंगी. मुझे हल्के में मत लेना. आपकी जानकारी के लिए, मैंने आईपैक के साथ काम किया है और हमारे पास सारे आंकड़े भी हैं.”

pm modi and cm yogi

वहीं इस ट्वीट पर जवाब देते हुए अंशू राज सिंह नाम के यूजर ने लिखा है कि, “किसे लाना है फिर ये भी बता देते तो ज्यादा अच्छा होता, ये साफ हो जाता कि देश किसके हाथों में जाने वाला है.” वहीं आगे श्रीमांत नाम के यूजर ने ट्वीट पर चुटकी भरे अंदाज में लिखा कि, “असल में यह हमारा मनोरंजन कराना चाह रहे हैं.”

krk

कमाल खान को खदेड़ते हुए आगे सुष्मिता नाम की यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि, “इससे आपको क्यों परेशानी हो रही है. आप ज्यादातर समय तो देश के बाहर ही रहते हैं. तो देश के हित में आपके विचार कोई मायने नहीं रखते हैं.” जबकि अक्षय नाम के यूजर ने ट्वीट में लिखा कि, “फिर भी आएंगे योगी और मोदी ही.”

krk

pm modi kamal r khan

Back to top button