बॉलीवुड

55 की उम्र में भी शादी क्यों नहीं कर रहे सलमान खान, बताएं कुंवारे रहने के फायदे

सलमान खान (Salman Khan) कब शादी करेंगे? इस सवाल का जवाब उनके करोड़ों फैंस ढूंढ रहे हैं। लेकिन सलमान अभी शादी करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। सलमान 55 के हो गए हैं, वहीं भारत में लोग 25 की उम्र के बाद शादी के बंधन में बंधना शुरू कर देते हैं। लेकिन हमारे भाईजान को शादी की अभी भी कोई जल्दी नहीं है। बल्कि वे तो अपना कुंवारापन बहुत एन्जॉय कर रहे हैं।

अधिकतर लोग उम्र के इस पड़ाव में अपने जीवनसाथी का साथ पाकर ही खुश रह पाते हैं। लेकिन सलमान पचास के ऊपर होने के बावजूद बिना शादी के इतने खुश कैसे रहते हैं? इस सवाल का जवाब भाईजान ने खुद ‘बिग बॉस 15’ के लॉन्च ईवेंट पर दिया है। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 15’ का लॉन्च 23 सितंबर को था। इसमें सलमान ऑस्ट्रिया से जुड़े। यहां वे ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए आए हुए थे।

salman khan

‘बिग बॉस 15’ लॉन्च के दौरान सलमान ने अपने और बिग बॉस के बीच की समानताओं पर बात की। उन्होंने कहा कि मुझ मैं और बिग बॉस में एक समान बात है ‘हम दोनों ही सिंगल हैं और इस वजह से खुद के बॉस हैं।’ सलमान आगे कहते हैं कि कुँवारे होने का एक बड़ा फायदा ये है कि न तो उन्हें किसी का डर है और ना ही किसी का दखल।

सलमान की यह बात सुनकर फैंस बड़े खुश हुए। उन्हें सलमान की हैप्पी सिंगल लाइफ का सीक्रेट पता चल गया। भाईजान इस समय अपना बैचलरहुड खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस भाईजान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि भाईजान को कोई लड़की पसंद नहीं आई। उनका अपने फिल्मी करियर में कई लड़कियों से रिलेशन रहा है। लेकिन सलमान की किस्मत ही कुछ ऐसी रही है कि उनका कोई भी रिश्ता दो से चार साल से अधिक नहीं टिकता है।

salman khan

बिग बॉस 15 के लॉन्च इवेंट में सलमान ने अपने रिलेशनशिप पर भी बात की। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस मेरी लाइफ का इकलौता रिलेशनशिप है जो इतने लंबे समय तक टिका है। वर्ना मेरे रिश्ते.. छोड़िए जाने दीजिए।’ इसके साथ ही सलमान ने ये भी कहा कि जब मैं बिग बॉस से अलग होता हूं तो उससे फिर से मिलने को बेताब रहता हूं।

गौरतलब है कि सलमान और बिग बॉस का हमेशा से पुराना नाता रहा है। वे पिछले एक दशक से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। उनकी वजह से बिग बॉस की टीआरपी आसमान छूती है। फैंस भी सलमान को बिग बॉस होस्ट करता देखना पसंद करते हैं। वहीं सलमान की शादी की बात करें तो इसके अभी कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी न करने पर खुल के बात की थी। तब सलमान ने बताया था कि मुझ पर इतने सारे केस चल रहे हैं, कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसलिए किसी से शादी करना ठीक नहीं है। हालांकि शादी को लेकर कब सलमान का मूड बदल जाए कुछ कह नहीं सकते हैं।

वैसे आपको क्या लगता है सलमान को अब शादी कर लेनी चाहिए या थोड़ा और इंतजार करना चाहिए?

Back to top button