बॉलीवुड

KBC के मंच पर सुनील शेट्टी ने कह दी ऐसी बता रो पड़े जैकी श्रॉफ और अमिताभ, Video वायरल

सुनील शेट्टी रोए तो जैकी श्रॉफ ने चूम लिया माथा, अमिताभ बोले- आज के जमाने में ऐसी दोस्ती..'

हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज़ अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13′ (Kaun Banega Crorepati 13)’ के मंच पर नज़र आने वाले हैं. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने वाला है.

suniel shetty and jackie shroff

बता दें कि अमिताभ बच्चन के शो पर पहुंचकर दोनों ही अभिनेता काफी मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आने वाले हैं और माहौल को काफी खुशनुमा बना देंगे. वहीं एक पल ऐसा भी आएगा जब हर किसी की आंखें नम हो जाएगी. जैकी श्रॉफ अपनी मां को याद कर रोने लगेंगे तो वहीं अमिताभ और सुनील शेट्टी की आंखें भी भीग जाएगी.

suniel shetty and jackie shroff

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) के शानदार शुक्रवार यानी कि आज के एपिसोड में हिस्सा लेंगे. इससे पहले सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से आगामी एपिसोड के प्रोमो साझा किए गए है जो कि सुर्ख़ियों में है.

suniel shetty and jackie shroff

बता दें कि सुनील शेट्टी और जैकी बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही आपस में एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी है. दोनों की दोस्ती का बेहतरीन नजारा केबीसी के सेट पर भी देखने को मिला और दोनों कलाकारों की दोस्ती को देखकर खुद अमिताभ भी हैरत में पड़ गए. साथ ही दोनों की दोस्ती पर अमिताभ ने भी बड़ी बात कह दी.

suniel shetty and jackie shroff

दरअसल, सुनील और जैकी ने बिग बी के शो पर आने स्ट्रगल के दिनों पर भी बात की. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक वीडियो में सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ और उनकी मां के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं कि, ‘बहुत खूबसूरत बात दादा ने कही थी कि जब एक रूम की खोली में था और मां खांसती थी तो दादा को पता चल जाता था कि मां खांस रही है. जब बड़े घर में गए तो उन्हें पता ही नहीं चला कि मां कब गुजर गई.’

सुनील की बात पर जैकी फूट-फूट कर रोने लगते है और खुद सुनील भी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन भी इस दौरान भावुक दिखते हैं. आगे जैकी ने सुनील शेट्टी का माथा चूम लिया. यह दृश्य देखकर अमिताभ ने कहा कि ‘आजकल के जमाने में बहुत कम होती है ऐसी दोस्ती.’

suniel shetty and jackie shroff

KBC के मंच पर कसरत करते दिखें सुनील और जैकी…

suniel shetty

केबीसी के सेट पर ही जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी कसरत करते हुए भी नज़र आए. सोशल मीडिया पर दोनों का सेट पर कसरत करते हुए वीडियो भी ख़ूब पसंद किया जा रहा है. अमिताभ सुनील से कहते है कि, जब से आपको देखा है आपसे मिला हूं तब से लेकर आप वैसे ही है. एक दम फिट. सुनील कहते हैं कि मैं चाहे कुछ भी हो जाए जिम जाना नहीं भूलता हूं.

अगर मैं बीमार भी रहता हूं तो जिम में जाकर बैठे रहता हूं. लोगों को देखकर इंस्पायर होता हूं. इसके बाद बिग बी उनसे कोई नमूना दिखाने के लिए कहते हैं. इसके बाद जैकी और सुनील दोनों सेट पर ही कसरत करने लगते हैं.

Back to top button