समाचार

14 साल की मासूम का 9 महीने तक 30 लोगों ने किया रेप, बॉयफ्रेंड ने खेला था खेल

मुंबई : आए दिन अपराध की कुछ ऐसी ख़बरें सामने आती रहती है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आया है जहां एक 14 साल की मासूम से 30 लोगों ने 9 माह तक रेप किया. इस ख़बर के सामने आने के बाद हर ओर हड़कंप मच गया है. इस मामले में एक और हैरान करने वाली बात यह सामने निकलकर आई है कि 14 साल की पीड़िता के बॉयफ्रेंड का भी इसमें हाथ रहा है.

rape case

मुंबई के ठाणे इलाके की इस घटना ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है. इस मामले पर बात करने से पहले लोगों को कई बार सोचना पड़ रहा है. पीड़िता की उम्र महज 14 साल है और उसके साथ एक दो-दो या 4 लोग नहीं बल्कि 30 लोग बर्बरता के साथ पेश आए और सभी ने मानवता को तार-तार कर दिया है.

rape case

पीड़िता के परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी के साथ 30 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है. परिजनों के बयान और शिकायत के आधार पर पुलिस ने जिम्मेदारों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है और तलाश जारी है. बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ रेप और अपहरण का मामला दर्ज करके गिरफ्तारियां शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है कि अब महज कुछ ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

rape case

हैरानी की बात यह है कि पीड़िता के साथ अलग-अलग जगहों पर आरोपियों ने संबध बनाए हैं. इसकी शुरुआत ठाणे के डोंबिवली के भोपर इलाके में हुई थी. इसके बाद 14 साल की मासूम को अलग-अलग जगह ले जाया गया ओर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता के साथ यह सब 9 महीने तक चलता रहा.

अब तक 26 लोगों की गिरफ़्तारी…

बता दें कि इस मामले में अब तक 26 लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी हैं. वहीं पुलिस को अब भी 4 आरोपियों की तलाश है. 4 शेष आरोपियों में से दो की शिनाख़्त नाबालिग के रूप में बताई जा रही है. इतना ही नहीं इस मामले में 14 साल की पीड़िता के बॉयफ्रेंड का नाम भी सामने आ रहा है.

गौरतलब है कि इस रुह कंपा देने वाले मामले की शुरुआत जनवरी 2021 में हुई थी. सबसे पहले पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं लड़के ने अपनी प्रेमिका का रेप का वीडियो भी बना लिया और उसके बाद वीडियो को अपने दोस्तों को दिखा दिया. ऐसे में उसके दोस्तों ने भी इसका फायदा उठाना चाहा और लड़की को ब्लैमेल किया गया एवं उसे धमकियां भी दी. ऐसे में बदनामी के डर से डरी-सहमी पीड़िता के साथ आए दिन अलग-अलग स्थानों पर रेप होने लगे.


लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया ओर वह दरिंदों का जुर्म सहती रही. बदनामी के डर के कारण वह परिवार वालों तक से बात करने से कतराती रही. लेकिन हाल ही में 22 सितंबर को उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने अपने परिवार को अपने साथ बीते 9 माह से होती आ रही दरिंदगी के बारे में सब कुछ साफ़-साफ़ बता दिया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत की और अब तक इस केस में पुलिस के 4 ग्रुप में पुलिस के हत्थे 26 लोग चढ़ चुके हैं.

Back to top button