बॉलीवुड

कोटा फैक्टरी समेत ये 5 सीरीज-फिल्में आज हो रही रिलीज, घर बैठे मिलेगा एंटेरटेंटमेंट का फुल डोज

पिछले कुछ सालों में भारतीयों का वेब सीरीज को लेकर क्रेज बहुत बढ़ गया है। इसलिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म भी हर महीने एक नई वेब सीरीज लेकर आ जाते हैं। फिर कोरोना काल में लोग थिएटर जाकर फिल्में देखने की बजाय घर में सुरक्षित रहकर ऑनलाइन वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं। आज शुक्रवार को भी कई फिल्में और शोज रिलीज हो रहे हैं, ऐसे में आपका यह वीकेंड शानदार होने वाला है। आज जो फिल्में और शोज रिलीज हो रहे हैं वह अलग-अलग जॉनर के हैं। इसमें आपको कॉमेडी से लेकर हॉरर तक सबकुछ मिलेगा।

कोटा फैक्टरी (Kota Factory)

Kota Factory

कोटा फैक्टरी का पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था। यह भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज है। दर्शकों को ये सीरीज बहुत पसंद आई थी। इस सीरीज में कोटा के स्टूडेंट्स, वहां के लोग और कोचिंग इंडस्ट्री के बारे में दिखाया गया है। शो की कहानी वैभव नाम के एक टीनेजर स्टूडेंट और मॉडर्न डे के द्रोणाचार्य जीतू भईया पर आधारित है। शो कॉम्पिटिटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रहे भारतीय स्टूडेंट्स की स्थिति को बहुत ही अच्छे से पेश करता है।

दर्शकों को काफी लंबे समय से इसके दूसरे सीजन का इंतजार था। आप इस सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अलंति सित्रालु (Alanti Sitralu)

Alanti Sitralu

‘अलंति सित्रालु’ एक साउथ फिल्म है जिसे सुप्रीत सी कृष्णा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में श्वेता प्राशर, यश पूरी, अजय कथुरवर और प्रवीण येंदामुरी लीड कलाकार हैं। फिल्म सभी प्रमुख किरदारों की लाइफ की कहानियां दिखाती है। जैसे जैसे सभी की लाइफ आगे बढ़ती है वैसे वैसे उनकी लाइफ जर्नी में नाटकीय मौड़ आते जाते हैं। फिल्म में संगीतकार, प्रॉस्टिट्यूट, बॉक्सर और गैंगस्टर की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं।

द स्टारलिंग (The Starling)

The Starling

यदि आपको कॉमेडी फिल्में देखना पसंद है तो ‘द स्टारलिंग’ बहुत अच्छी फिल्म रहेगी। फिल्म में मेलीसा मैक्कार्थी और क्रिस ओ डाउड लीड रोल में हैं। फिल्म हीलिंग और दुख की अहमियत को हाइलाइट करती है। फिल्म में लिलि और जैक का बच्चा पैदा होने से पहले ही मर जाता है। इसी दौरान एक चिड़िया उनके घर पर घोंसला बना देती है। इसके बाद लिलि की जिंदगी में क्या क्या बदलाव आते हैं इसे फिल्म में बड़े ही अच्छे ढंग से दिखाया गया है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

गोलिएथ सीजन 4 (Goliath)

Goliath

‘गोलिएथ’ एमेजॉन प्राइम वीडियो का लोकप्रिय शो है। इसका चौथा सीजन आज रिलीज हो रहा है। शो में बिली मैकब्राइड की स्टोरी दिखाई गई है जो कि बदला लेना चाहता है। अपने बदले को अंजाम देने के लिए बिली किस भी हद तक जा सकता है। आप इस सीरीज के सभी सीजन का आनंद एमेजॉन प्राइम वीडियो पर ले सकते हैं।

मिडनाइट मास (Midnight Mass)

Midnight Mass

‘मिडनाइट मास’ को द हॉन्टिंग हिल हाउस के क्रिएटर्स ने बनाया है। फिल्म में क्रॉकेट आइलैंड की आइसोलेटेड कम्यूनिटी की डरावनी कहानी दिखाई गई है। चर्च में एक दिन नए फादर आते हैं इसके बाद शहर में सुपरनैचुरल चीजें घटित होने लगती है। हॉरर फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए ये फिल्म मस्ट वाच है। इसे आप नेटफ्लिक्स में देख सकते हैं।

Back to top button