बॉलीवुडसमाचार

सगाई से पहले ही एक्सीडेंट की शिकार हुई मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे, नाले में डूबने से मौत…

दोस्त के साथ सगाई से पहले गोवा घूमने निकली थी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे

मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर निकलकर सामने आ रही है। जी हां एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे (Ishwari Deshpande dies) की गोवा में एक कार हादसे में मौत हो गई है। बता दें कि अभी एक महीने भी नहीं हुए हैं, जब 2 सितंबर को टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वहीं अब मराठी फिल्मों की यंग एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की मौत सभी को हैरान कर रही है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईश्वरी देशपांडे का निधन रोड एक्सीडेंट में बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक एक्सीडेंट सोमवार सुबह गोवा के बरदेज तालुका के पास अरपोरा या Hadfade नाम के इलाके में हुआ। ईश्वरी देशपांडे (Ishwari Deshpande car accident) के साथ कार में उनके दोस्त शुभम देडगे (Shubham Dadge) भी मौजूद थे। मौके पर उनकी भी मौत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, ईश्वरी देशपांडे की कार बागा क्रीक के गहरे पानी में डूब गई। जिस कारण डूबने से उनकी और उनके दोस्त की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी में डूबी कार के अंदर से शवों को बरामद किया है। वहीं शुरुआती जांच में यह खुलासा हुआ है कि कार काफी रफ्तार तेज में थी और फिर बेकाबू होकर होकर नाले में जा गिरी।

Ishawri Deshpamdey Death

गौरतलब हो कि यह दर्दनाक हादसा गोवा में अरपोरा इलाके के पास बागा-कलंगुट रोड पर नाले में हुआ, जहां पुणे की रहने वाली एक्ट्रेस और उनके दोस्त की जान चली गई। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। बता दें कि ईश्वरी देशपांडे की उम्र महज 25 साल थी, जबकि उनका दोस्त शुभम देगड़े 28 साल का था। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक हिंदी और एक मराठी फिल्म की शूटिंग की थी।

छुट्टियों मनाने गोवा पहुँचें थे दोनों…

वहीं प्राप्त जानकारी की मानें तो हाल में दोनों लोग 15 सितंबर को छुट्टियां मनाने गोवा गए थे, जहां अरपोरा के पास एक संकरी सड़क पर ड्राइवर ने कार से अपना कंट्रोल खो दिया और तेज रफ्तार कार सोमवार सुबह करीब 5 बजे नाले में गिर गई। वहीं सेंट्रल लॉक होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके। हालांकि अभी ये नहीं पता चल गया कि आखिर कार दोनों में कौन चला रहा था।

ईश्वरी और शुभम करने वाले थे सगाई…

इतना ही नहीं बता दें कि एक्ट्रेस ईश्वरी और शुभम एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते हैं। उनकी दोस्ती एक रिलेशनशिप में बदल चुकी थी और दोनों अगले महीने सगाई भी करने वाले थे, लेकिन इस हादसे ने सब कुछ बदल दिया। उनकी मौत से दोनों के परिजन गहरे सदमे में हैं। वहीं मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। ईश्वरी पुणे के किर्कटवाड़ी की रहने वाली थीं, जबकि शुभम नांदेड़ शहर के थे। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 7 बजे शव और कार दोनों बरामद किए गए थे।

Back to top button