बॉलीवुड

37 करोड़ रुपये की ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने बना दिया रिकॉर्ड, इन ड्रेसों ने भी बटोरी सुर्खियां

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों को ख़ूबसूरती के मामले में सबसे आगे रखा जाता है. फिल्मों में अभिनेत्रियों की सुंदरता को सबसे अधिक नोटिस किया जाता है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों के साथ ही अपने फैंस सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके कपड़े पहनने के अंदाज और ड्रेसिंग सेंस से हर किसी के होश उड़ जाते हैं. कई बार तो कुछ ऐसा हुआ जब अभिनेत्रियां लाखों-करोड़ों रुपये की ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आई और उन्होंने इतनी कीमती ड्रेस पहनकर रिकॉर्ड ही बना दिया. आइए आज आपको सबसे महंगे कपड़े पहनने वाली अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं…

प्रियंका चोपड़ा जोनस…

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की गिनती अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में ही सीमित नहीं है. वे एक हॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में भी चर्चित हैं. उन्हें ग्लोबल स्टार भी कहा जाता हैं. वे हर समय अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. प्रियंका जब बॉलीवुड ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 इवेंट में पहुंची थीं तो उन्होंने इंटरनेशनल फैशन डिज़ाइनर राल्फ एंड रुसो का बीडेड व्हाइट गाउन पहना था. इसकी कीमत 78,200 पाउंड्स यानि भारतीय मुद्रा 77 लाख रुपये थी.

दीपिका पादुकोण…

दीपिका पादुकोण आज के समय में हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और सफल अदाकारा हैं. वहीं वे ख़ूबसूरती के मामले में भी हर किसी के होश उड़ा देती हैं. दीपिका जब साल 2019 में आयोजित हुए मेट गाला अवॉर्ड्स के पिंक कार्पेट पर पहुंची थीं तो उन्होंने इस दौरान पिंक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना थका जिसकी कीमत 75,000 यूएस डॉलर्स यानि के 50 लाख 50 हज़ार रुपये थी.

उर्वशी रौतेला…

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला ने फिल्मों में तो कुछ ख़ास कमाल अभी तक नहीं किया है लेकिन वे अपनी ख़ूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस से अधिक चर्चा में रहती हैं. उर्वशी रौतेला के नाम पर ही सबसे महंगी ड्रेस पहनने वाली अभिनेत्री का रिकॉर्ड दर्ज है. उन्होंने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों रुपये की ड्रेस पहनी थी. वो भी एक या दो या 5 नहीं बल्कि पूरे 37 करोड़ रुपये की ड्रेस. उर्वशी अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई गई थीं तब उन्होंने शुद्ध सोने से बनी इस ख़ूबसूरत ड्रेस को पहना था.

अनुष्का शर्मा…

जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा भी इस मामले में कम नहीं है. जब वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी बनी थी तो उन्होंने अपनी शादी में 30 लाख रुपये का लहंगा पहना था.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी और उन्होंने अपनी शादी में 50 लाख रुपये कीमत की साड़ी पहनी थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन…

aishwarya rai

ख़ूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी में 75 लाख रुपये की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. साल 2007 में उन्होंने अभिनेता अभिषेक बच्चन संग सात फेरे लिए थे.

Back to top button