विशेष

बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मिया..’ बेटे के साथ सचिन ने ली सेल्फी, विनोद कांबली ने कही ख़ास बात

क्रिकेट के भगवान, मास्टर-ब्लास्टर जैसे नामों से दुनियाभर में ख़ास पहचान रखने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इन दिनों UAE में हैं. दुबई, अबुधाबी और शारजाह जैसे स्थानों पर आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेले जा रहे हैं. ऐसे में सचिन तेंदुलकर भी अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं. बता दें कि कभी सचिन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे हालांकि संन्यास के बाद वे टीम में मेंटर के रूप में जुड़े हुए हैं.

sachin tendulkar

ख़ास बात यह है कि टीम में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक खिलाड़ी के रूप में जुड़े हुए हैं. उन्हें मुंबई ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. हालांकि अर्जुन को अभी भी अपने आईपीएल डेब्यू का इंतज़ार हैं. हालांकि वे टीम के साथ बने हुए हैं और हाल ही में अर्जुन एवं सचिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी समंदर किनारे नज़र आ रही हैं.

sachin tendulkar

आपको बता दें कि जिस तस्वीर की बात हम आपसे कर रहे हैं वो खुद सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए सचिन ने एक कैप्शन भी दिया है. मास्टर-ब्लास्टर ने कैप्शन दिया कि, ‘अपने सनशाइन के साथ (With my SONshine)!’ अबुधाबी के बीच पर सचिन आगे खड़े हुए हैं और उनके पीछे उनके बेटे अर्जुन हैं.

sachin tendulkar

पिता-पुत्र की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस तो इस पर खूब कमेंट्स और लाइक्स कर ही रहे हैं, वहीं जाने-माने पूर्व क्रिकेटर और सचिन के बचपन के दोस्त विनोद कांबली ने भी इस पर कमेंट किया है.

sachin tendulkar

सचिन और अर्जुन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए विनोद कांबली ने लिखा है कि, ‘बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां शुभान अल्लाह.’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘सचिन सर, जस्टिन बीवर के साथ क्या कर रहे हो.’ वहीं इस फोटो पर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कमेंट किया है और सारा ने इस पर हार्ट इमोजी बनाए हैं.

sachin tendulkar

बता दें कि समाचार लिखे जाने तक इस फोटो को 18 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से करीब 8 साल पहले संन्यास ले चुके सचिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 करोड़ 10 लाख (31.8 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

sachin tendulkar

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 की शुरुआत इसी साल अप्रैल में हुई थी हालांकि उस दौरान लीग के 29 मैच ही हो पाए थे. बीच आईपीएल पर कोरोना का साया मंडराया था इसके बाद इसे स्थगित कर दिया था. ऐसे में बचे हुए मैच अब हो रहे हैं.

ipl 2021

Back to top button