बॉलीवुड

दिव्यांका त्रिपाठी को मात देकर अर्जुन बिजलानी बनें खतरों के खिलाड़ी, अभी आधिकारिक ऐलान होना बाकी

फ़िनाले से पहले ही लीक हुआ खतरों के खिलाड़ी-11 के विजेता का नाम

टीवी शो खतरों के खिलाड़ी- 11 (Khatron Ke Khiladi- 11) के फैंस के लिए बड़ी खबर निकलकर आ रही है। जी हां इस शो को अपना विनर मिल गया है। बता दें कि शो के फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi ) को हराते हुए टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने खतरों के खिलाड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस बात की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन विनर का नाम सामने आ गया है। जी हां और आने वाले अपकमिंग वीकेंड पर फिनाले एपिसोड ऑन एयर होगा।

Khataro ka khiladi

Khataro ka khiladi

बता दें कि इस मशहूर रियल्टी शो का फिनाले मंगलवार को मुंबई में शूट हुआ। इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) , श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) जैसे तमाम कंटेस्टेंट पहुंचे थे। गौरतलब हो कि इस शो में विशाल आदित्य सिंह तीसरे नंबर पर बाहर हो गए। जिसके बाद दिव्यांका और अर्जुन के बीच में मुकाबला हुआ।

वहीं अभी तक फ़िलहाल विनर के के बारे में कोई आधाकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया से ये संकेत मिल रहे हैं कि अर्जुन बिजलानी शो के विनर हैं। बता दें कि टीवी के जाने माने पत्रकार सलिल अरुण कुमार ने ट्वीट करके फैंस को बताया है कि अर्जुन बिजलानी शो के विनर बन गए हैं। अर्जुन बिजलानी ने शो के हर खतरनाक स्टंट को पूरी शिद्दत के साथ किया और हर बाधा पर जीत हासिल करके खतरों के खिलाड़ी का विजेता होने का ताज पहना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Bijlani . AB (@arjunbijlani)

गौर करने वाली बात यह है कि अर्जुन ने अपने हर स्टंट को दिल से पूरा किया और शो के होस्ट रोहित शेट्टी को खूब प्रभावित किया। अर्जुन बिजलानी के साथ टॉप- 3 दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह पहुंचे थे। जिसके बाद हुए टास्क में पहले विशाल बाहर हो गए और फिर फाइनल मुकाबले में अर्जुन ने दिव्यांका को धूल चटा दी।

इसके अलावा पत्रकार सलिल अरुण कुमार ने दिव्यांका को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, “खतरों के खिलाड़ी- 11 दिव्यांका त्रिपाठी के नाम था। उन्होंने पूरे शो में रूल किया और हासिल किया। बेड लक गर्ल! तुम एक रॉक स्टार हो।” दिव्यांका भी पूरे शो में शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आईं और उन्होंने फाइनल टास्क में भी अर्जुन को कड़ी टक्कर दी।

Khataro ka khiladi

वहीं आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि न सिर्फ़ पत्रकार सलिल अरुण कुमार ने जानकारी साझा की है कि अर्जुन ने खतरों के खिलाड़ी के इस सीज़न को जीत लिया है, बल्कि अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिससे ये साफ होता है कि विजेता अर्जुन ही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Bijlani . AB (@arjunbijlani)

जी हां नेहा ने ‘खतरों के खिलाड़ी- 11’ की ट्रॉफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का नाम लिखा हुआ है और इसके साथ एक्टर की वाइफ ने एक प्यारा-सा पोस्ट भी लिखा है। अर्जुन बिजलानी की वाइफ लिखती हैं कि, “मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी जान, मैं जानती हूं कि तुमने क्या किया है। तुम सच में दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हो।”

कुल-मिलाकर देखें तो अभी आधिकारिक रूप से विजेता की घोषणा नही हुई है, लेकिन खबरें यही बात रही कि अर्जुन ही इस बार के खतरों के खिलाड़ी बनेगे। ऐसे में आप 26 सितंबर तक का इंतजार करिए। जब आधिकारिक विजेता का एलान होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Swami (@nehaswamibijlani)

Khataro ka khiladi

Back to top button