विशेष

यह है समांथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य के तलाक की वजह, कोई सोच ही नहीं सकता

समांथा और चैतन्य ने 2017 में शादी की थी लेकिन अब राहें हो रहे हैं जुदा - जुदा

समांथा अक्कीनेनी और नागार्जुन की शादीशुदा लाइफ में इस वक्त सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। वैसे तो दोनों की जोड़ी दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे हिट जोड़ी है और इन्हें परफेक्ट कपल भी कहा जाता है। लेकिन मीडिया सूत्रों की मानें तो यह परफेक्ट कपल जल्दी तलाक ले सकता है क्योंकि इनके रिश्तो के बीच दरार आ गई है।

अब इनकी शादीशुदा जिंदगी टूटने के पीछे एक बड़ा कारण सामने आ रहा है जिसको सुनकर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि क्या वाकई फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले पूरे परिवार में ऐसा कुछ होता है जिसकी वजह से समांथा था अब चैतन्य से अलग हो रही हैं।

samantha

समांथा और नागा के अलग होने की अटकलें तब शुरू हुई जब समांथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स ट्विटर और इंस्टाग्राम से अक्कीनेनी हटाकर सिर्फ S कर लिया। अक्कीनेनी सरनेम उनके ससुराल में लगाया जाता है। इस बीच उन्होंने नागार्जुन को ससुर कहकर भी बुलाया था। तो सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या चल रहा है जो सामानथा और चैतन्य की खूबसूरत जोड़ी एक दूसरे से अलग हो रही है।

samantha akkineni

दरअसल समांथा को फिल्मी दुनिया से बहुत प्यार है और वह हमेशा फिल्मों में बने रहना चाहती हैं। उन्होंने चेन्नई के एक साधारण परिवार में बड़े होकर दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है, वो इसे बरकरार रखना चाहती हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि वह शादी के बाद भी ग्लैमरस वर्ल्ड को छोड़ना नहीं चाहती हैं और बार-बार फोटोशूट और बोल्ड पिक्चर्स खींचवाती रही हैं।

samantha akkineni and naga chaitanya

उनका कर्व्स दिखाने का यही अंदाज उनके पति चैतन्य और ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं है‌। उनको कईं बाहर अपना मन बदल ले और सांस की तरह व्यवहार करने के लिए कहा गया है। लेकिन वो नहीं मानती और काम जारी रखती हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने फैमिली मैन 2 में भी काम किया था जो शायद उनके परिवार वालों को पसंद नहीं आया और इसी मुद्दे पर उनकी सहमति नहीं बन पा रही है जिसके चलते रिश्ता अब तलाक तक पहुंच चुका है।

रिपोर्ट में दावा किया गया सामंथा और चैतन्य ने फैमिली कोर्ट में अर्जी लगाई है और उनकी काउंसलिंग भी हो चुकी है पर दोनों का फैसला नहीं बदला। तलाक कब होगा इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि दोनों की तरफ से इस बारे में कभी भी कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन हां यह तो है कि तलाक होगा और अगले दो-तीन महीने में उसकी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। सामंथा को अलग होने पर कानून के मुताबिक 50 करोड़ रुपए भत्ता भी मिल सकता है।

संशय बरकरार

सामंथा और चैतन्य के तलाक की खबरों के बीच अब शुरू होने की चर्चाएं भी तेज हो गई है। इसका कारण है सामंथा द्वारा सोशल मीडिया पर पब्लिक में नागार्जुन को ससुर कहा जाना। हुआ ऐसा कि नागार्जुन ने 20 सितंबर को अपने पिता और जाने माने कलाकार अक्किनेनी नागेश्वर राव उर्फ ANR को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जैसे ही उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया, एक्ट्रेस समांथा ने भी तुरंत रिएक्ट किया और उन्हें नागार्जुन को “मामा” कहकर संबोधित किया। तेलुगू में मामा का मतलब ससुर होता है।

अब सच क्या है कि उनके परिवार को ही पता होगा लेकिन साइंस समय हम तो यही चाहते हैं कि दोनों का रिश्ता यूं ही बरकरार रहे और टॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ी ऐसे ही स्क्रीन पर धमाल मचाती रहे।

Back to top button