मुम्बई – एक तरफ कांग्रेस जहां किसानों के हित में बात कर रही है तो वहीं दूसरी ओर एक ऐसा वीडियो सामने आये है जिससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस के लिए सिर्फ वोट ही सब कुछ है। यह वीडियो कांग्रेस के एक विधायक का है जिसमें वो कुछ किसानों को अपने गुर्गों से पिटवाते दिख रहे हैं और उनको भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं। Congress mla thrashes and abuses farmers.

कांग्रेस विधायक ने किसानों को पीटा :

खबरों के मुताबिक यह शर्मनाक घटना महाराष्ट्र की है जहां औरंगाबाद जिले के सिल्लोड से कांग्रेस विधायक अब्दुल सत्तार ने एक किसान के साथ मार-पीट की और उसे उसके ही खेतों से बाहर निकाल दिया। हालांकि, यह घटना पिछले महीने 13 मई की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब सामने आया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में कांग्रेस नेता किसान को उसी के खेत में गालियां देते हुए और थप्पड मारते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, विधायक के साथ एक पुलिसकर्मी और कुछ लोग भी खड़े दिख रहे है, लेकिन ये लोग किसान को बचाने के लिए आगे भी नहीं आते।

इस वजह से कांग्रेस नेता ने की ऐसी हरकत :

रिपोर्ट के मुताबिक, किसान ने विधायक पर आरोप लगाया है की वो उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इसीलिए इनके लोग और वो उस पर दबाव डाल रहे हैं, इसलिए किसान ने सिल्लोड पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। वीडियो में विधायक अपने सहयोगियों के साथ तीन किसानों को गाली देते और मारते दिख रहे हैं।

इन तीनों किसानों का नाम शेख खलील शेख इब्राहिम, शेख मुख्तार शेख सत्तार और शेख रहीम शेख करीम है जिन्होंने विधायक पर आरोप लगाया है जब वो अपने खेत में बुआई कर रहे थे। उसी दौरान विधायक अपने 25-30 आदमियों के साथ आए और हमें मारने लगे। इन लोगों ने धमकी दी कि दोबारा खेत में बुआई करोगे तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

देखें वीडियो –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!