Viralबॉलीवुड

बोल्ड लुक के चक्कर में पैंट की बटन-जिप खोल एयरपोर्ट पहुंच ऊर्फी जावेद लोगों ने फिर किया ट्रोल

अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा की वजह से वो ट्रोल हुई थी और अब उनका यह एकदम डिफरेंट आउटफिट लोगों के होश उड़ा रहा है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उर्फी से यह गलती से हो गया या फिर उन्होंने बोल्डनेस के चलते जानबूझकर ऐसा किया है। अब उनके इस लुक पर नेटीजंस एक से एक फनी कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल मुंबई एयरपोर्ट के बाहर ऊर्फी जावेद जैसे ही पैपराजी को दिखी उन्होंने उर्फी के फोटोस लेना चालू कर दिया वो भी जमकर पोज दे रही हैं। उनके खुली जीप वाले लुक को ‘वायरल भयानी’ इंस्टाग्राम हैंडल ने अपनी वॉल पर पोस्ट किया। इसमें वह घूम घूम कर पैपराजी कैमरा को पोज़ दे रही हैं।

यहां पर उनका एकदम बोल्ड अंदाज देखने को मिला जिसमें उन्होंने चेक्ड पैंट्स और क्रॉरप टॉप पहना हुआ है। उन्होंने जो चेक्ड पेंट पहना है उस पेंट की जिप और बटन दोनों ही खुले हुए हैं और साफ साफ नजर आ रहे हैं। अब उनके पेंट की खुली जीप और खुले बटन को देखकर उन्हें टारगेट किया जा रहा है और इस अजीबोगरीब बोल्ड लुक के लिए लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


उर्फी को ट्रोल करते हुए विधि चौधरी नाम के कैंडल ने कहा की लोग पब्लिसिटी के लिए आजकल कुछ भी करते हैं यह लोग पागल हो गए हैं। जबकि एक दूसरे यूज़र ने कहा कि काश इंस्टा में अनलाइक का ऑप्शन होता। तो एक ने कहा लगता है जल्दबाजी में पेंट की बटन लगाना भूल गई है।

एक ने तो उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक बनाते हुए कहा कि इस बंदी में ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल भी नहीं है। निर्भय शाह नाम के अकाउंट से कहा गया कि उसको कोई टैलर बुला दो, तो एक ने कहा कि अटेंशन के लिए कुछ भी करेंगे क्या !

ऐसा पहली बार नहीं है जब कपड़ों की वजह से उनको ट्रोल किया गया हो लेकिन उर्फी ट्रोलर्स को कड़ा जवाब भी देती हैं। हाल ही में जब उनकी शॉर्ट ब्रा ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग आज टैलेंट से ज्यादा ड्रेसिंग सेंस पर बात करते हैं, मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि मैंने जो भी शौहरत हासिल की है वह कपड़ों की वजह से ही है।

जो दिखता है वही बिकता है इस बात को मैं पॉजिटिव तरीके से लेती ,हूं मुझे आगे मेरे काम और नाम से भी शौहरत मिलेगी।

ऊर्फी जावेद पिछले 7 साल से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रही हैं उन्होने चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, मां बेपनाह, जीजा-मां और डायन जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया हैं। हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी लेकिन जल्द ही बेघर हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

Back to top button