बॉलीवुड

काजोल की हॉटनेस को देख खुद को रोक नहीं पाए फैंस, बोले इस उम्र में भी बेटी को टक्कर दे रही मां

पर्दे पर काजोल और शाहरुख की जोड़ी का हर कोई दीवाना है और इसीलिए आज भी स्क्रीन से दूर रहने के बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही है जितनी पहले हुआ करती थी। काजोल ने केवल खूबसूरत हैं बल्कि एक शानदार एक्टर भी है। उनका चुलबुला और हंसी मजाक वाला अंदाज भी सभी को पसंद है जितनी वह मन से खूबसूरत है उतनी बाहर से भी खूबसूरत है।  47 वर्ष की उम्र में भी कोई कह नहीं सकता कि काजोल उम्र में इतनी बड़ी है। उनके साथ ही उनकी बेटी न्यासा भी खूबसूरती के मामले में अपनी मां टक्कर देती है।

kajol daughter

हाल ही में काजोल को उनकी बेटी न्यासा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अब मां बेटी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग दोनों को कंपेयर करते हुए कह रहे हैं कि यकीन ही नहीं हो रहा कि काजोल 47 वर्ष की है। दोनों को साथ में देख कर ऐसा लगता है कि दो दोस्त साथ में जा रहे हो। उनकी बेटी न्यासा भले ही उनके बराबर दिखने लगी हो लेकिन खूबसूरती के मामले में काजल उन्हें टक्कर देती हैं।

kajol daughter

kajol daughter

kajol daughter

एयरपोर्ट पर दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आई। काजोल ने ब्लैक एंड वाइट लाइन पर ब्लैक कलर की जैकेट को पहना हुआ था साथ ही फंकी लुक के साथ उन्होंने यलो फ्रेम के गॉगल्स पहने हुए हैं और बालों का बन बनाया हुआ है‌। हाथ में पर्स लिए हुए काजल एकदम किसी युवा एक्ट्रेस की तरह नजर आ रही हैं। जबकि उनकी बेटी न्यासा ने डेनिम शॉर्ट्स पर व्हाइट टी शर्ट और व्हाइट लोफर्स पहन रखे हैं। खुले बाल और व्हाइट पर्स के साथ एयरपोर्ट में अंदर एंट्री लेते न्यासा भी कमाल लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

kajol daughter

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल को शुरू से ही स्टाइलिश रहना पसंद है जबकि उनकी बेटी अक्सर कैजुअल लुक में ही नजर आती हैं। काजोल कईं बार अपनी बेटी के साथ बाहर नजर आती है जिसमें दोनों के लुक्स कंपेयर किया जाता है कई बार दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है। काजोल की बात करें तो वह वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही ड्रेसेस में कमाल लगती हैं तो उनकी बेटी भी हॉटनेस में किसी से कम नहीं है।

kajol daughter

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल हाल ही में फिल्म देवी में नजर आई थी इसके अलावा वह एक फिल्म शशि ललिथा पर भी काम कर रही हैं यह एक पॉलिटिकल बायोपिक होगी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जीवनी पर बनाई जा रही है। इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि काजल और शाहरुख खान राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में हो सकते हैं।

इसमें उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू और मनोज वाजपेई भी नजर आएंगे ये कॉमेडी फिल्म हो सकती है फिलहाल इसका नाम सामने नहीं आया है।

Back to top button