बॉलीवुड

अनन्या पांडे ने मालदीव में बिकिनी पहनकर लगाई आग, पानी के बीचोंबीच हुई मदहोश

इन दिनों हिंदी सिनेमा में स्टारकिड्स का ख़ूब बोलबाला देखने को मिल रहा है. सारा अली खान, जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे जैसे स्टारकिड्स अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ये सभी हिंदी सिनेमा में एक अभिनेता और एक अभिनेत्री के तौर पर कदम रख चुके हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर स्टार्स अपनी पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. हाल ही में अनन्या अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

ananya pandey

बता दें कि अभिनेत्री अनन्या पांडे जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. 22 साल की अनन्या अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से. जानकारी के मुताबिक़, इन दिनों अनन्या मालदीव में है. यहां वे छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने यहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की है.

ananya pandey

अनन्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हो जो कि सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस के होश उड़ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) दूसरी बार मालदीव वेकेशन मनाने के लिए पहुंची हैं.

ananya pandey

ख़ास बात यह है कि अनन्या बिकिनी में नज़र आ रही हैं. उनकी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. आपको अनन्या को पीले रंग की चैक प्रिंट वाली बिकिनी में देख सकते हैं.

ananya pandey

30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में जन्मी अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर एक बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अभी बॉलीवुड में महज गिनी-चुनी फ़िल्में करने वाली अनन्या ने हाल ही में अपनी फोटो साझा करते हुए हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 2 करोड़ (20.2 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

ananya pandey

वाकई अनन्या की इन तस्वीरों को फैंस का ख़ूब प्यार मिल रहा है. इन्हें समाचार लिखे जाने तक 8 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं फैंस के ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. उनके अंदाज का हर कोई दीवाना हुए जा रहा है.

ananya pandey

अनन्या पांडे इससे पहले एक और बिकिनी तस्वीर के चलते सुर्ख़ियों में रही थी. उन्होंने ठीक पहले काले रंग की बिकिनी में भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी.

ananya pandey

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे ने साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इसके बाद वे खाली-पीली एवं पति, पत्नी और वो फिल्म में नज़र आई. जबकि उनकी आगामी फिल्म शकुन बत्रा की फिल्म है. इसकी शूटिंग अनन्या ने ख़त्म कर ली है और इसके बाद ही उन्होंने मालदीव के लिए उड़ान भरी थी.

ananya pandey

Back to top button