बॉलीवुड

आलिया को लोगों ने याद दिलाई औकात, कन्यादान पर ज्ञान देना पड़ा भारी, लोगों ने खड़ी कर दी खाट

आलिया ने 'कन्यादान' रस्म पर उठाए सवाल, लोग बोले- तीन तलाक और हलाला पर भी बोलो

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट अक्सर अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती है हालांकि अभिनेत्री इस बार अपने एक हालिया बयान के कारण चर्चाओं में बनी हुई है और उन्हें अपने एक नए विज्ञापन के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Alia bhatt

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है. हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं उसके बाद आप भी ऐसा ही कहेंगे. लोग उन्हें इसके चलते खूब घेर रहे हैं और आलिया को खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. सदियों से चली आ रही परंपरा को उन्होंने आईना दिखाने का काम किया है जो कि धार्मिक और सामाजिक दृष्टिकोण से उचित नहीं है.

alia bhatt

दरअसल आलिया भट्ट के जिस विज्ञापन पर बवाल मचा हुआ है वो कन्यादान की रस्म से जुड़ा हुआ है. आलिया दुल्हन बनी हुई शादी के मंडप में नज़र आ रही हैं और वे काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. हालांकि इस दौरान उन्हें अपना ज्ञान देना भारी पड़ गया और उन पर लोगों द्वारा जमकर भड़ास निकाल दी गई है.

alia bhatt

आलिया भट्ट ने हाल ही में कपड़े का एक विज्ञापन किया है और इस दौरान वे शादी के मंडप में बैठी-बैठी कन्यादान (Alia Bhatt Kanyadaan Video) पर सवाल खड़े कर रही हैं. आलिया का यह विज्ञापन कुछ लोग पसंद कर रहे हैं हालांकि एक बड़ा वर्ग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहा है. यूजर्स ने इसे हिंदू धर्म का अपमान बताते हुए ऐक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

alia bhatt

आलिया के नए विज्ञापन के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया कह रही है कि परिवार का हर सदस्य उनसे कितना प्यार करता है. हालांकि लड़कियों को पराया धन कहा जाता है. लडकियां क्या दान करने की चीज है. क्यों सिर्फ कन्यादान. नया आइडिया कन्यामान.

आलिया विज्ञापन में कह रही हैं कि, पापा की बिगड़ैल हूं. मुंह से बात निकली ही नहीं और डन. सब कहते थे पराया धन है इतना मत बिगाड़ो उन्होंने सुना नहीं. पर ये भी नहीं कहा कि ना मैं पराई हूं न धन. मां चिड़िया बुलाती है मुझे कहती है अब तेरा दाना-पानी कहीं और है. पर चिड़िया का तो पूरा आसमां होता है न. अलग हो जाना, पराया हो जाना, किसी और के हाथ सौंपा जाना. मैं कोई दान करने की चीज हूं. क्यों सिर्फ कन्यादान. नया आइडिया. कन्यामान.

alia bhatt

कई लोगों ने आलिया से तीन तलाक और हलाला पर भी सीधे सवाल करते हुई इन पर बोलने के लिए बोला है और कहा कि इन पर आलिया भट्ट चुप क्यों है. साथ ही आलिया के बहिष्कार की बात कही है. लोगों ने इस विज्ञापन के ब्रांड को भी घेरा है और कहा है कि तमाम ब्रांड बार-बार सिर्फ हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाते हैं.

देखें नीचे कमेंट्स में यूजर्स ने और क्या-क्या कहा है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आलिया की आने वाली फिल्मों में गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र है. ब्रह्मास्त्र में वे अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर एवं हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ के साथ नज़र आने वाली हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

Back to top button