बॉलीवुड

रेमो डिसूजा की पत्नी का कायाकल्प देख कर नहीं होगा यकीन, देखें क्या से क्या हो गयी

अगर कोई काम दुनिया में सबसे मेहनत और कठिन कामों में से है तो वह है अपना वजन कम करना। इसके लिए न केवल मेहनत की बल्कि सबसे ज्यादा अनुशासन की जरूरत होती है जो हर कोई नहीं कर पाता। इसीलिए वजन कम करना सभी के बस की बात नहीं है। लेकिन अगर मन में चाह हो तो राह आसान हो जाती है और अगर ऊपर से वह आपका जुनून ही बन जाए तो क्या ही कहना। ऐसा ही कर दिखाया है बॉलीवुड के जाने-मने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने।

Lizelle D'Souza

हाल ही में पति रेमो डिसूजा ने उनके ट्रांसफॉरमेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसे खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही कहीं जाने माने सेलिब्रिटीज भी कमेंट करके लिजेल के न्यू लूक की तारीफ कर रहे हैं।

remo d'souza

रेमो ने उनकी उनकी पत्नी के साथ की दो तस्वीरें एक साथ पोस्ट की। ‌एक तस्वीर पुरानी है जिसमें पत्नी लिजेल काफी मोटी नजर आ रही है जबकि दूसरी तस्वीर में लिजेल एकदम फिट दिख रही है। इस फोटो में भी रेमो उनके के साथ है। पुरानी तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे हैं लेकिन नए अवतार वाली तस्वीर में एक तरफ उनकी पत्नी लिजेल ने शॉर्ट ड्रेस पहना है जबकि रेमो भी फंकी लुक में दिख रहे हैं।

जमकर की पत्नी की तारीफ

remo d'souza
रेमो ने अपनी पत्नी की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए लिखा कि यहां तक पहुंचने के लिए बहुत सारी मेहनत लगती है, पर सबसे बड़ी जंग खुद से होती है और मैंने  तुम्हें ये जंग लड़ते और नामुमक‍िन चीज को मुमकिन करते देखा है। रेमो ने आगे लिखा कि, मैं हमेशा कहता था कि ये तुम्हारे दिमाग में है, तुम्हें खुद को मजबूत बनाना होगा और लीज़ तुमने ये कर दिखाया। तुमपर मुझे नाज है, तुम मुझसे भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो, तुमसे मुझे प्रेरणा मिलती है लव यू।

पत्नी ने भी दिया जवाब

remo d'souza

इसी तस्वीर को उनकी पत्नी लिजेल ने रिपोस्ट करते हुए लिखा ” लव यू.. तुम सही कह रहे थे यह सब केवल हमारे दिमाग में होता है तुम्हारे बिना यह संभव नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने अपने जिम ट्रेनर और दोस्त को भी टैग किया और हमेशा मोटिवेट करने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अभी मुझे अभी थोड़ा वजन और कम करना है जिसके लिए वह और मेहनत करेंगी।

मिल रही तारीफें

remo d'souza

रेमो की पत्नी लिजेल को न केवल हम बल्कि सेलिब्रिटी दोस्तों से भी तारीफ मिल रही है वरुण धवन ने उनकी तारीफ में लिखा “Wow Lizzz’, जबकि आमिर अली ने कमेंट करते हुए ‘बहुत शानदार Lizz.. बहुत नाज है तुमपर’ लिखकर तारीफ की। इसके अलावा दूसरे कई सेलिब्रिटी दोस्त हैं उनके इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

मिल रहा मेहनत का फल

remo d'souza

लिजेल अपने इस फिट लुक के लिए काफी लंबे समय से काम कर रही है। करीब 1 साल पहले सितंबर में ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा था ‘ संरक्षण, कड़ी मेहनत और न‍िष्ठा कारनामे कर सकती है। अब मुझे इसपर यकीन होने लगा है, मेरा साइज 20 से 8 हो चुका है अभी और भी आगे जाना है। जिन्होंने मुझपर विश्वास किया और जिन्होंने नहीं भी किया, उन सभी को शुक्रिया।

remo d'souza

दोनों की लव केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है, आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ फोटो पोस्ट करते रहते हैं जिसमें उनका प्यार साफ झलकता है उनके इन फोटोस को फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

Back to top button