राशिफल

आने वाले 3 महीने इन राशियों के लिए है वरदान, धन-धान्य, मान-सम्मान में होगा ख़ूब इज़ाफ़ा

3 महीने तक मकर में रहेंगे गुरु, इन 5 राशियों की होगी चांदी, मिलेंगे ये अद्भुत लाभ

ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को विशेष स्थान प्राप्त है. गुरु की कृपा किसी भी राशि पर होना काफी शुभ माना जाता है. फिलहाल गुरु मकर राशि में विराजमान हैं. ज्योतिषियों की माने तो इस साल 21 नवंबर तक देवगुरु बृहस्पति का निवास इसी राशि में रहेगा. यानी कि आने वाले 62 दिनों तक. आइए ऐसे में जानते हैं कि गुरु का मकर में रहना किन राशियों के लिए शुभ और फलदायी साबित होगा.

मेष राशि…

मेष राशि को इस अवधि में धन लाभ होने के आसार है. वहीं इन राशि वालों को मान-सम्मान भी मिलेगा और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होने की संभावना है. नौकरी हो या व्यापार-व्यवसाय सभी जगह लाभ के योग देखने को मिल रहे हैं. वैवाहिक जीवन में सुख प्राप्त होगा. जबकि शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी यह अवधि फलदायी रहेगी. इतना ही नहीं मकर राशि के जातकों को इस दौरान घर-परिवार के लोगों का भी साथ मिलेगा. आपके द्वारा किए गए काम की हर कोई सराहना करेगा.

सिंह राशि…

सिंह राशि के जातकों के लिए भी यह समय बेहद अच्छा दिखाई पड़ रहा है. सिंह राशि वालों को धन लाभ होने के साथ ही बेहद शुभ परिणाम मिल सकते हैं. अगर आप आध्यात्मिक और धार्मिक है तो आपको आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर भी मिलने वाला है. नया वाहन या फिर घर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में यह अवधि इस कार्य के लिए भी अच्छी है. नौकरी, व्यापार, वैवाहिक जीवन आदि में भी आप सकारात्मकता पाएंगे.

वृश्चिक राशि…

वृश्चिक राशि के जातकों को भी धन संबंधित समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और धन लाभ होगा. नया वाहन या नया घर खरीद सकते हैं. घर-परिवार के लोगों और मित्रों आदि से व्यवहार ठीक बना रहेगा एवं सभी से सहयोग मिलेगा. वहीं दाम्पत्य जीवन में सुख और काम में सफ़लता प्राप्त होगी.

धनु राशि…

अब बात करते है धनु राशि की. धनु राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही बेहतर माना जा रहा है. आपके द्वारा किए जाने वाले कार्यों को कार्यक्षेत्र में सराहा जाएगा और आप धार्मिक एवं आध्यात्मिक कार्यों में भी शामिल होंगे. वैवाहिक जीवन एवं नौकरी के लिए भी यह अवधि फलदायी होगी.

मीन राशि…

मीन राशि भी इस सूची में शामिल है. मीन राशि के जातकों को धन लाभ होगा. यह समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा. मान-सम्मान, परिवार का सहयोग, पद-प्रतिष्ठा में इज़ाफ़ा मिलेगा. जबकि शादीशुदा जीवन में भी खुशियों की बहार आएगी.

Back to top button